IND vs NZ: दूसरे T20I में प्लेइंग XI से बाहर हो सकते हैं Mohammed Siraj, इन यंग प्लेयर्स का होगा डेब्यू!
Advertisement

IND vs NZ: दूसरे T20I में प्लेइंग XI से बाहर हो सकते हैं Mohammed Siraj, इन यंग प्लेयर्स का होगा डेब्यू!

जयपुर (Jaipur) के सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Stadium) में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) थोड़े महंगे साबित हुए, ऐसे में रोहित शर्मा नए बॉलर्स को मौका दे सकते हैं.

IND vs NZ: दूसरे T20I में प्लेइंग XI से बाहर हो सकते हैं Mohammed Siraj, इन यंग प्लेयर्स का होगा डेब्यू!

नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज (India vs New Zealand T20 Series) के पहले मुकाबले में रोहित की सेना ने कीवी आर्मी को 5 विकेट से पटखनी दी. इसके साथ ही टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज में 1-0 की अहम बढ़त हासिल कर ली. 

  1. महंगे साबित हुए मोहम्मद सिराज
  2. रोहित शर्मा लेंगे बड़ा फैसला!
  3. कौन करेगा सिराज को रिप्लेस?

महंगे साबित हुए सिराज

भारत की जीत के साथ इस टीम में कुछ कमियां भी खुलकर सामने आई हैं. कुछ इंडियन बॉलर्स बेहद महंगे साबित हुए जिनमें से एक हैं मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj). उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में 9.75 की इकॉनमी रेट से 39 रन लुटाए और 1 विकेट हासिल किया. उन्होंने भारतीय मूल के कीवी बल्लेबाज रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को क्लीन बोल्ड किया.

यह भी पढ़ें- पापा की तरह नाम रोशन करेंगे इन 3 इंडियन क्रिकेटर्स के बेटे! भारतीय टीम की दहलीज पर दे रहे हैं दस्तक

रोहित ले सकते हैं बड़ा फैसला

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नहीं चाहेंगे कि रांची में होने वाले टी-20 इंटरनेशनल मैच में कोई गेंदबाज ज्यादा रन लुटाए, ऐसे में 'हिटमैन' कुछ यंग फास्ट बॉलर्स को आजमाएं. ऐसे में 2 खिलाड़ियों का नाम मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के रिप्लेसमेंट के तौर पर सामने आ रहा है.

ये 2 प्लेयर्स करेंगे सिराज को रिप्लेस!

भारतीय दिग्गज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हर्षल पटेल (Harshal Patel) को मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की सलाह दी है. हालांकि कार्तिक का मानना है कि आवेश खान (Avesh Khan) भी अपने टॉप फॉर्म में हैं ऐसे में टीम मैनेजमेंट के लिए ये चुनाव करना मुश्किल होगा कि दोनों में किसे मौका दिया जाए

हर्षल-आवेश में कौन मारेगा बाजी?

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज से कहा, 'दोनों ने अपने करियर में अब तक बेस्ट बॉलिंग की है. आप आंख बंद करके इनमें से एक को मौका दे सकते हैं, मैं निजी तौर पर मानता हूं कि हर्षल पटेल बेहतर साबित होंगे, क्योंकि जाहिर सी बात है कि रांची में थोड़ी धीमी विकेट होगी. आवेश खान धीमी गेंद के मामले में काफी अच्छे हैं, हर्षल अच्छी रिदम में गेंद फेक रहे हैं.'

हर्षल पटेल ने IPL 2021 में किया कमाल

हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) की जिन्होंने अपनी 'कातिलाना बॉलिंग' विरोधी टीम के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए. वो ज्यादातर मुकाबलों में आरसीबी (RCB) के मैच विनर साबित हुए हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में खेले गए 15 मुकाबलों में 14.34 की औसत और 8.14 की स्ट्राइक रेट से 32 विकेट हासिल किए और पर्पल कैप (Purple Cap) के हकदार बने. उनकी बेस्ट बॉलिंग फिगर 5/27 रही.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore)

आवेश खान ने भी मचाया था गदर

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से खेले गए 16 मैचों में आवेश खान (Avesh Khan)  ने 18.75 की औसत और 7.37 की स्ट्राइक रेट से 24 विकेट हासिल किए. वो 142 से 145 किमी प्रतिघंटे की औसत रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. 
 

fallback

Trending news