जब बीच मैदान पर बांग्लादेशी खिलाड़ी से भिड़ गए थे धोनी, इस हरकत पर माही ने मार दी थी जोरदार टक्कर
Advertisement
trendingNow12302926

जब बीच मैदान पर बांग्लादेशी खिलाड़ी से भिड़ गए थे धोनी, इस हरकत पर माही ने मार दी थी जोरदार टक्कर

T20 World Cup 2024: भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच अतीत में क्रिकेट के मैदान पर कई बार झड़प देखने को मिली है. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान पर बहुत शांत रवैया अपनाते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया, जब बर्फ की तरह कूल माही (MS Dhoni) को किसी को सबक सिखाने के लिए आक्रामक बनना पड़ा.

जब बीच मैदान पर बांग्लादेशी खिलाड़ी से भिड़ गए थे धोनी, इस हरकत पर माही ने मार दी थी जोरदार टक्कर

India vs Bangladesh: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 मैच में आज भारत और बांग्लादेश के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी. दोनों देशों के बीच यह मुकाबला आज भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से एंटीगुआ में खेला जाएगा. भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच अतीत में क्रिकेट के मैदान पर कई बार झड़प देखने को मिली है. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान पर बहुत शांत रवैया अपनाते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया, जब बर्फ की तरह कूल माही (MS Dhoni) को किसी को सबक सिखाने के लिए आक्रामक बनना पड़ा. 

बांग्लादेशी खिलाड़ी से भिड़ गए थे धोनी

क्रिकेट करियर में ऐसा कम ही हुआ है जब बेहद कूल रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को गुस्सा आया हो, लेकिन एक बार बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने अपनी हरकत की वजह से धोनी को गुस्सा दिला दिया था. हालांकि उन्हें इसकी बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी.

मुस्ताफिजुर ने चली गंदी चाल 

मामला जून 2015 का है, जब टीम इंडिया बांग्लादेश के मीरपुर में मेजबान टीम के खिलाफ वनडे मैच खेल रही थी. भारत की पारी के दौरान मुस्ताफिजुर बार-बार बैट्समैन के रास्ते में आ रहे थे, इस दौरान रोहित शर्मा ने भी उन्हें चेताया, हालांकि तब अंपायर ने आकर मामला शांत करा दिया था. मुस्ताफिजुर रहमान अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और वह बैटिंग कर रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के रास्ते में आकर खड़े हो गए, लेकिन इस बार धोनी को गुस्सा आया और उन्होंने मुस्ताफिजुर रहमान जोरदार टक्कर मारते हुए रन पूरा किया.

धोनी ने मारी जोरदार टक्कर

मुस्ताफिजुर रहमान बॉलिंग करने के बाद बार-बार क्रीज पर बल्लेबाज की लाइन में आ रहे थे और धोनी को रन दौड़ने में काफी दिक्कत हो रही थी, इसलिए धोनी ने ऐसा किया. धोनी ने ऐसा मुस्ताफिजुर को सबक सिखाने के लिए किया था. इस घटना को देखकर कई क्रिकेट फैन्स को हैरानी भी हुई थी, क्योंकि धोनी को आमतौर पर गुस्सा नहीं आता है, और वे ऐसा करते भी नहीं है. इस मामले के लिए धोनी पर मैच फीस का 75% और मुस्तफिजुर पर 50% जुर्माना लगाया गया.

Trending news