MS Dhoni: बादशाह के इस गाने पर धोनी-हार्दिक ने किया धांसू डांस, VIDEO देख भरोसा करना मुश्किल!
Advertisement

MS Dhoni: बादशाह के इस गाने पर धोनी-हार्दिक ने किया धांसू डांस, VIDEO देख भरोसा करना मुश्किल!

Team India: महेंद्र सिंह धोनी और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक वीडियों में बादशाह के गाने पर जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

Twitter

MS Dhoni Hardik Pandya Viral Video: भारत के पूर्व कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर्स में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था. वह IPL 2023 की तैयारियों में जुटे हैं. अब एक बर्थडे पार्टी में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के साथ डांस करते हुए धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सभी प्लेयर्स बादशाह के एक गाने पर जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. आइए जानते हैं, इस वीडियो के बारे में. 

हार्दिक-धोनी ने किया डांस 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह 'काला चश्मा' गाने पर रैप करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस गाने पर हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी नाचते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो दुबई की एक बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है. इसमें हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या और ईशान भी दिख रहे हैं. धोनी का इस तरह का डांस जल्दी देखने को नहीं मिलता है, इसी वजह से लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

IPL 2023 की तैयारियां 

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी करिश्माई कप्तानी और चतुर दिमाग से टीम इंडिया को तीनों ही ICC ट्रॉफियां जिताईं हैं. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने उनकी कप्तानी में ही चार बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है. अब IPL 2023 के बाद उनके संन्यास लेने की अटकलें लग रही हैं.

भविष्य का भावी कप्तान! 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद रोहित की कप्तानी की आलोचना हो रही है और हार्दिक पांड्या को कैप्टन बनाए जाने की मांग उठी है. हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-0 से सीरीज जीती है. वहीं, इससे पहले ऑयरलैंड दौरे पर भी कमाल का प्रदर्शन किया था. वह गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाने में माहिर है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news