Watch: धोनी से मिलने के लिए जिस फैन ने दांव पर लगा दी जान, उसके लिए पसीजा माही का दिल, खुद बताई कहानी
Advertisement
trendingNow12269300

Watch: धोनी से मिलने के लिए जिस फैन ने दांव पर लगा दी जान, उसके लिए पसीजा माही का दिल, खुद बताई कहानी

MS Dhoni: धोनी, 7 नंबर जर्सी का वो दिग्गज खिलाड़ी जिसे कई फैंस भगवान का दर्जा देते हैं. आईपीएल 2024 में धोनी के आखिरी सीजन की खबरें सुनते ही नजारा कुछ ऐसा था कि जहां धोनी वहां फैंस. यहां तक की एक फैन ने धोनी से मिलने लिए ऐसी हिम्मत जुटाई कि सिक्योरिटी की बेड़ियां तोड़ मैदान में घुस गया. यह नजारा देख इस फैन के लिए धोनी का दिल भी पसीज गया. उस लकी फैन ने धोनी से बातचीत का खुलासा किया है. 

 

 Watch: धोनी से मिलने के लिए जिस फैन ने दांव पर लगा दी जान, उसके लिए पसीजा माही का दिल, खुद बताई कहानी

MS Dhoni Video: धोनी, 7 नंबर जर्सी का वो दिग्गज खिलाड़ी जिसे कई फैंस भगवान का दर्जा देते हैं. आईपीएल 2024 में धोनी के आखिरी सीजन की खबरें सुनते ही नजारा कुछ ऐसा था कि जहां धोनी वहां फैंस. यहां तक की एक फैन ने धोनी से मिलने लिए ऐसी हिम्मत जुटाई कि सिक्योरिटी की बेड़ियां तोड़ मैदान में घुस गया. लकी फैन के लिए यह लम्हा उसकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन साबित हुआ जब धोनी उसके साथ हंसी-ठिठोली करते दिखे. मैदान में कुछ मिनटों में दोनों के बीच बातचीत का खुलासा फैन ने खुद किया है. माही की दरियादिली इस कहानी में साफ नजर आती है. 

फैन के घुसने का वीडियो हुआ था वायरल

यह वाकया आईपीएल 2024 के उस मुकाबले का है जब चेन्नई और गुजरात के बीच मुकाबले में धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे. इस बीच एक फैन मैदान में घुसता है और धोनी उसको आता देख दौड़ने लग जाते हैं. लेकिन तंग करने के बाद धोनी फैन के पास जाते हैं तो वह पैरों पर गिर पड़ता है. माही ने उसके कंधे में हाथ डालकर कुछ सेकेंड बातचीत की और सिक्योरिटी उसे ले जाती है. लेकिन कुछ सेकेंड की यह एक ऐसी कहानी थी जिससे किसी की भी आंखे नम हो जाएंगी. 

धोनी और फैन के बीच हुई बातचीत

धोनी के साथ मिले फैन जयकुमार जानी ने पूरी कहानी बयां की. उन्होंने 'Focused इंडियन' नाम के यूट्यूब चैनल पर बातचीत में बताया, 'धोनी भाई ने मुझसे पूछा कि मेरी सांस क्यों फूल रही है, तो मैंने अपनी नाक में दिक्कत के बारे में बताया. मैंने बताया कि मेरी नाक की सर्जरी होनी है और मैं आपसे मिलना चाहता था. तब धोनी भाई ने मुझसे कहा कि, सर्जरी कोई दिक्कत नहीं है, वो मैं देख लूंगा. तुझे कुछ नहीं होगा और घबराने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड्स को भी बताया कि मुझे हाथ भी नहीं लगाना है और संभाल के ले जाना है.'

धोनी का आखिरी सीजन?

आईपीएल 2024 को धोनी का आखिरी सीजन बताया जा रहा है. यहां तक कि चेन्नई के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर धोनी की विदाई के वीडियो तेजी से वायरल होने लगे. लेकिन सीएसके के सीईओ ने इस बात की पुष्टि की कि उन्हें इस बारे में धोनी ने कुछ नहीं बताया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी रिटायरमेंट का फैसला लेने के लिए कुछ समय और इंतजार करेंगे. ऐसे में उम्मीद है धोनी अगले सीजन भी मैदान में नजर आ सकते हैं. इस सीजन धोनी ने कमाल की बल्लेबाजी की. 

Trending news