MS Dhoni: IPL के नए सीजन में नया हेयरस्टाइल... धोनी ने इस बार अपनाया ऐसा लुक, उम्र भी छिप गई!
Advertisement

MS Dhoni: IPL के नए सीजन में नया हेयरस्टाइल... धोनी ने इस बार अपनाया ऐसा लुक, उम्र भी छिप गई!

MS Dhoni Hair Style : भारत को अपनी कप्तानी में 2 वर्ल्ड कप दिला चुके महेंद्र सिंह धोनी अब आईपीएल के नए सीजन में अलग ही लुक्स के साथ नजर आएंगे. 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने अपना हेयरस्टाइल पूरी तरह बदल दिया है. उन्होंने बाकी कप्तानों के साथ आईपीएल ट्रॉफी के साथ फोटो भी क्लिक कराई.

dhoni

MS Dhoni New Hairstyle : आईपीएल को दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग कहा जाता है. इसमें हिस्सा लेने वाले खिलाड़ी ही करोड़पति हो जाते हैं. अब लीग का 16वां सीजन (IPL-2023) शुक्रवार यानी 31 मार्च से शुरू होना है. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का नया लुक सामने आया है. धोनी इस बार अपने नए हेयरस्टाइल में नजर आएंगे.

चेन्नई टीम का ही पहला मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन की शुरुआत गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगी. यह मुकाबला अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसके रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. गुजरात की कप्तानी धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या संभाल रहे हैं जबकि चेन्नई टीम की कमान दिग्गज विकेटकीपर और भारत को 2 वर्ल्ड कप दिला चुके महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के पास है. सीजन शुरू होने से पहले सभी टीमों के कप्तानों ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ फोटो क्लिक की.

नए हेयरस्टाइल में दिखे धोनी

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की गई है. इस फोटो में हालांकि 9 टीमों के कप्तान नजर आ रहे हैं. चेन्नई की जर्सी पहने महेंद्र सिंह धोनी ट्रॉफी के नजदीक हार्दिक पांड्या के साथ खड़े हैं. उनका नया हेयरस्टाइल थोड़ा फंकी है. उन्होंने बालों को कलर कराया है जिसे देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना भी बेहद मुश्किल है. धोनी इस लीग के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं जिन्होंने चेन्नई को 4 बार चैंपियन बनाया है.

 

हर बार नया लुक करते हैं धोनी

42 साल के धोनी अपने हेयरस्टाइल के लिए काफी मशहूर रहते हैं. कभी लंबे-लंबे बालों में नजर आने वाले धोनी ने अपने लुक्स में कई बार बदलाव किए गए हैं. जब वह टीम इंडिया में आए थे, तब उनके बाल काफी लंबे थे. फिर 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में वह उसी स्टाइल के साथ खेले लेकिन बाद में उन्होंने इसे ट्रिम कराया. जब उन्होंने 2011 का वर्ल्ड कप जीता, तब उन्होंने बालों को बहुत छोटा करा लिया था. आईपीएल में भी उनके लुक्स और हेयरस्टाइल काफी बदले-बदले दिखे हैं. अब आईपीएल के 16वें सीजन में भी धोनी बदले लुक्स के साथ नजर आएंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news