MS Dhoni: उनके घुटने... धोनी के रिटायरमेंट प्लान पर साथी ने ही दे दिया बड़ा अपडेट
Advertisement

MS Dhoni: उनके घुटने... धोनी के रिटायरमेंट प्लान पर साथी ने ही दे दिया बड़ा अपडेट

MS Dhoni Retirement: दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का यह अंतिम आईपीएल सीजन है? इस सवाल का जवाब केवल धोनी ही जानते हैं. इस पर उनसे भी सवाल हुए और खुद धोनी ने भी अलग-अलग जवाब दिए हैं. अब इस मामले पर उनके साथी ने अपडेट दिया है.

ms dhoni retires

Mahendra Singh Dhoni Retirement: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अब केवल आईपीएल में ही खेलते हैं. वह इस लीग में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. चेन्नई टीम ने धोनी की कप्तानी में 4 बार आईपीएल की चमचमाती ट्रॉफी जीती है. अब धोनी के आईपीएल रिटायरमेंट को लेकर काफी बातें सामने आ रही हैं. इसी बीच उनके साथी रहे पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बड़ा अपडेट दिया है.

धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन?

दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी का यह अंतिम आईपीएल सीजन है? इस सवाल को लेकर कई बार खुद धोनी ने ही जवाब दिया है. क्रिकेटर केदार जाधव ने भी कहा था कि यह धोनी का अंतिम सीजन हो सकता है. अब इस मामले पर रॉबिन उथप्पा ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि धोनी अभी एक या उससे ज्यादा सीजन भी आईपीएल में खेल सकते हैं.

घुटने ठीक रहे तो...

रॉबिन उथप्पा ने एक शो में कहा, 'चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी के बिना कुछ भी नहीं है. मुझे लगता है कि एमएस किसी ना किसी रूप में इस टीम का हिस्सा रहेंगे. इंपैक्ट प्लेयर वाले नियम ने इस खेल में थोड़ा बदलाव ला दिया है.' क्या ये धोनी का आखिरी सीजन होगा? इस पर उथप्पा ने कहा, 'मुझे लगता है कि वह एक या उससे ज्यादा सीजन भी खेल सकते हैं. अगर इस इंपैक्ट प्लेयर वाले नियम के साथ उनके घुटने ठीक रहे तो...'
 
2020 में लिया था संन्यास

बता दे कि धोनी ने साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि फिटनेस के मामले में वह अब भी कई युवा खिलाड़ियों को टक्कर दे सकते हैं. धोनी आज भी मैदान पर उतने ही फिट दिखाई देते हैं, जैसा वे पहले मैदान पर नजर आते थे. आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है, उन्होंने 9 मैचों में 98 रन बनाए हैं. हालांकि इस दौरान वह बेहद गेंद खेल पाए.

जरूर पढ़ें

विराट कोहली ने WTC फाइनल से पहले भरी हुंकार, बयान से कांपने लगेंगे AUS गेंदबाज!
वर्ल्ड कप में पक्की हो गई इस विकेटकीपर की जगह, गेंदबाजों का बना देता है भूत!

 

Trending news