MS Dhoni की Rumoured Ex-Girlfriend का कातिलाना Beach Look इंटरनेट पर Viral
Advertisement

MS Dhoni की Rumoured Ex-Girlfriend का कातिलाना Beach Look इंटरनेट पर Viral

साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) ने 4 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो को उनके चाहने वाले काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं.

एमएस धोनी और राय लक्ष्मी (फोटो-BCCI/IPL/INSTAGRAM)

नई दिल्ली: एमएस धोनी (MS Dhoni) को टीम इंडिया (Team India) के सबसे कामयाब कप्तानों में गिना जाता है. वो अपनी शानदार बल्लेबाजी और हेलीकॉप्टर शॉट (Helicopter Shot) के लिए काफी मशहूर हैं. उन्हें दुनिया का बेस्ट फिनिशर माना जाता है. हालांकि माही के खेल के अलावा उनके इश्क के चर्चे भी खूब उड़े. साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) के साथ भी उनका नाम जुड़ा 

  1. राय लक्ष्मी का कलरफुल लुक
  2. बीच लुक इंटरनेट पर वायरल
  3. फैंस को काफी आई ये पोस्ट

राय लक्ष्मी ने पोस्ट की तस्वीर

राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) ने 4 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो को उनके चाहने वाले काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

 

राय लक्ष्मी का बीच लुक वायरल

राय लक्ष्मी की यह फोटो काफी पॉजिटिव और कलरफुल वाइब्स दे रही है. इस फोटो में वे बीच लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने वाइब्रेंट पिंक ब्रालेट के साथ कई गहरे रंगों वाली स्कर्ट ड्रेप करके पेयर की है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए हैं. एक्सेसरीज के नाम पर उनके हाथों में ब्रेसलेट है. इस फ्रेश लुक में वे काफी खूबसूरत लग रही हैं. यह फोटो किसी पूल साइड फार्म हाउस का लग रहा है.

 

यह भी पढ़ें- कोहली और वॉर्नर के ये हमशक्ल कर देंगे कनफ्यूज, लगते हैं बिल्कुल जुड़वां भाई
 

खूब उड़े इश्क के चर्चे

राय लक्ष्मी और एमएस धोनी की लव स्टोरी भी काफी मशहूर रही है. दोनों की मुलाकात 2008 आईपीएल के दौरान हुई थी. इसी दौरान दोनों के लिंकअप की खबर सामने आई. बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. लक्ष्मी ने एक बार कहा था, ‘मैं ऐसा मानने लगीं हूं कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग या निशान है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा.

 

Trending news