Viral Photos: क्रिकेट मैदान में नहीं, अपने खेतों में दिखे MS Dhoni, उगा रहे हैं ये फसल
Advertisement

Viral Photos: क्रिकेट मैदान में नहीं, अपने खेतों में दिखे MS Dhoni, उगा रहे हैं ये फसल

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले ही अभी क्रिकेट मैदान से बाहर हैं लेकिन लाइमलाइट में आने से नहीं चूकते, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.

Viral Photos: क्रिकेट मैदान में नहीं, अपने खेतों में दिखे MS Dhoni, उगा रहे हैं ये फसल

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को खेती और बागवानी बेहद पसंद है. यही वजह है कि उन्होंने अपने रांची वाले घर को फार्म हाउस के तौर पर तैयार कराया है. जब भी माही फुर्सत में होते हैं तब वो खेतों में नजर आते हैं,

  1. सरसों के खेत में दिखे धोनी
  2. पीले रंग से धोनी को लगाव
  3. फैंस ने वायरल कर दी तस्वीर

सरसों के खेत में दिखे धोनी

आजकल एमएस धोनी (MS Dhoni) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपने फॉर्म हाउस में नजर आ रहे हैं. यहां भी येलो कलर से उनका प्यार साफ झलक रहा है. दरअसल वो सरसों के खेत में हैं जहां पीली सरसों (Mustard) की फसल लहलहा रही है. 

यह भी पढ़ें- ICC टूर्नामेंट्स में क्यों एक ही ग्रुप में होते हैं भारत और पाकिस्तान? जानिए पर्दे के पीछे का खेल

पीले रंग से धोनी को खास लगाव

एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL) के शुरुआती एडिशन से ही चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान हैं. 4 बार की इस चैंपियन टीम की जर्सी का कलर पीला (Yellow) है जो सरसों (Mustard) की फसल से मैच कर रहा है.

 

फैंस ने वायरल कर दी तस्वीर

सरसों के खेतों (Mustard Field) में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ रोशन (Roshan) नजर आ रहे हैं, जो माही के खेती सलाहकार (Agricultural Advisor) हैं. फैंस कैंप्टन कूल की तस्वीरों को लाइक और शेयर कर रहे हैं.

एक बार फिर जीतेंगे IPL?

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने 2021 में चौथी बार आईपीएल खिताब जीता था. माही मार्च में एक बार फिर सीएसके (CSK) की पीली जर्सी में नजर आएंगे और 5वीं दफा ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे.

fallback

CSK ने इन प्लेयर्स को किया रिटेन

आईपीएल 2022 के लिए सीएसके (CSK) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के अलावा रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), मोईन अली (Moeen Ali) और ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को रिटेन किया है.

Trending news