VIDEO: धोनी ने आईपीएल के लिए शुरू कर दी तैयारी, हेलमेट-पैड पहनकर प्रैक्टिस करते आए नजर
Advertisement
trendingNow12053570

VIDEO: धोनी ने आईपीएल के लिए शुरू कर दी तैयारी, हेलमेट-पैड पहनकर प्रैक्टिस करते आए नजर

MS Dhoni Video : चेन्नई सुपर किंग्स को 5 बार अपनी कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी दिलाने वाले दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इस लीग के अगले सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

धोनी का प्रैक्टिस वीडियो वायरल

MS Dhoni Viral Video: महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन (IPL-2024) के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बंद दरवाजे के बीच प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं.

धोनी ने शुरू कर दी IPL की तैयारी

भारत को अपनी कप्तानी में दो वर्ल्ड कप दिलाने वाले दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के अगले सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं. 2023 के आईपीएल फाइनल के बाद वह फिर से क्रिकेट मैदान पर उतरेंगे. धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद से केवल आईपीएल में खेलते हैं और पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी संभालते हैं.

अभी से पसीना बहाना शुरू

धोनी की कप्तानी ही सीएसके को आईपीएल में एक बड़ी ताकत बनाती है. 'द मेन इन येलो' ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस को हराकर रिकॉर्ड बराबर करते हुए पांचवीं खिताबी जीत दर्ज की थी. गत चैंपियन टीम के कप्तान धोनी अब आईपीएल के नए सीजन के लिए तैयार हो रहे हैं. उन्होंने पहले से ही मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें धोनी को बंद दरवाजों के पीछे ट्रेनिंग करते देखा जा सकता है. वीडियो में उन्होंने सीएसके के पीले पैड पहने हुए हैं और अपनी विलो से गेंद को हिट कर रहे हैं. हालांकि वीडियो शूट होने की सही तारीख की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसे माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर काफी व्यूज मिल रहे हैं.

हर बार फैंस को कर देते हैं हैरान

दिग्गज धोनी को देखने के लिए स्टेडियम में बड़ी संख्या में फैंस पहुंचते हैं. 'थाला' से मशहूर इस क्रिकेटर के बारे में हर बार कयास लगाए जाते हैं कि वह आईपीएल का आखिरी सीजन खेलने उतरेंगे लेकिन वह अपने फैंस को हैरान ही कर देते हैं और अगले सीजन में उतर आते हैं. साल 2020 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर पर विराम लगाने के बाद से ये एकमात्र क्रिकेट टूर्नामेंट है, जिसमें धोनी खेलते हैं.

Trending news