MS Dhoni: लंदन में घूमना धोनी को पड़ा भारी, फैंस के बीच मची भगदड़; Video देख रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11260944

MS Dhoni: लंदन में घूमना धोनी को पड़ा भारी, फैंस के बीच मची भगदड़; Video देख रह जाएंगे हैरान

MS Dhoni Viral Video: सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे लंदन की सड़कों पर मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

Photo (ICC)

MS Dhoni Viral Video: टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पिछले दो हफ्ते से लंदन में हैं. उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. हाल ही में धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक मुसीबत में फंस गए हैं. इस वीडियो को देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

मुसीबत में फंसे एमएस धोनी

एमएस धोनी हाल ही में लंदन की सड़कों पर देखे गए. उन्हें घूमते देख भारतीय फैंस ने घेर लिया और सेल्फी लेने लगे. बस फिर क्या था देखते ही देखते लंदन की सड़कों पर उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. इससे वह लड़खड़ा गए और उनके हाथ में रखा सामान भी गिर गया. धोनी को परेशानी में देख सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सहारा दिया और धोनी को सुरक्षित कार तक ले गए. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

लंदन में ही बनाया अपना बर्थडे

एमएस धोनी 7 जुलाई को 41 साल के हो गए हैं. धोनी ने अपना ये बर्थडे इंग्लैंड में ही बनाया था. उनकी पत्नी साक्षी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी केट काटते हुए नजर आ रहे थे. इसमें उनके पीछे माही लिखा हुआ नजर आ रहा था. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

टीम इंडिया का मैच देखने भी पहुंचे

धोनी को हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भी देखा गया था, धोनी के साथ सुरेश रैना भी थे. वहीं दूसरे T20I के बाद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का भी दौरा किया था. धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से साल 2020 में संन्यास ले लिया था, लेकिन वह अभी भी आईपीएल में सक्रिय हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2007 टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी भी जिताई थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news