श्रीलंकाई टीम को मिलने वाला है एक और मुरलीधरन, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो
Advertisement

श्रीलंकाई टीम को मिलने वाला है एक और मुरलीधरन, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) और उनके बेटे नरेन (Naren) का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: श्रीलंका के ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) दुनिया के सबसे कामयाब स्पिनर में गिने जाते हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके 800 विकेट का रिकॉर्ड अब तक कोई नहीं तोड़ पाया है. इसके अलावा इस दिग्गज खिलाड़ी के नाम वनडे में 534 और टी20 विकेट में 13 विकेट दर्ज हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड भी मुरलीधरन के नाम दर्ज है. उन्होंने 1347 विकेट लिए हैं.

मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने भले ही संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनकी फिरकी आज भी चर्चा का विषय है. और उब उनका बेटा नरेन (Naren) भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहा है.

मुरलीधरन की तरह ही गेंदबाजी करते हैं उनके बेटे

दरअसल सोशल मीडिया पर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) और उनके बेटे नरेन (Naren) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुरलीधरन अपना अनोखे एक्शन करते हुए गेंदबाजी कर रहे हैं. वहीं उनका बेटा नरेन (Naren) बिल्कुल अपने पिता की तरह ही गेंदबाजी कर रहा हैं. दोनों के एक्शन में फर्क करना बेहद मुश्किल हैं, वहीं दोनों का रनअप भी एक जैसा लग रहा है. बता दें कि मुरलीधरन ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘पिता और बेटे का समय!’

 

एक्शन के कारण करना पड़ा विवादों का सामना

भले ही मुरली के नाम इतने वर्ल्ड रिकॉर्ड हैं, लेकिन उनके एक्शन को लेकर हमेशा विवाद रहा है. कई क्रिकेट एक्सपर्ट और अंपायर ने इस पर सवाल उठाए हैं, भारत के बिशन सिंह बेदी को भी मुरली के एक्शन में गड़बड़ी अंदेशा था, लेकिन फिर आईसीसी ने उन्हें हरी झंडी दे दी थी. मुरली ने 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. 

Trending news