साथ में फोटो खिंचाया.. लेकिन PM मोदी ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी को हाथ नहीं लगाया, हो रही है तारीफ
Advertisement
trendingNow12321546

साथ में फोटो खिंचाया.. लेकिन PM मोदी ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी को हाथ नहीं लगाया, हो रही है तारीफ

Narendra Modi: टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया भारत लौटी तो दिल्ली में टीम की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई. इस खास मुलाकात की तस्वीर सामने आई तो प्रतिक्रियाओं का भी दौर शुरू हो गया है. 

साथ में फोटो खिंचाया.. लेकिन PM मोदी ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी को हाथ नहीं लगाया, हो रही है तारीफ

World Cup Trophy: टीम इंडिया गुरुवार सुबह बारबाडोस से भारत लौट चुकी है. रोहित ब्रिगेड ने सबसे पहले पीएम मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की, जहां बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टी20 विश्व कप विजेता टीम की बारबाडोस से आने पर अपने आवास पर मेजबानी की. 

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ समेत भारतीय टीम के सदस्यों ने पीएम मोदी से बातचीत की. टीम ने प्रधानमंत्री को टी20 विश्व कप ट्रॉफी भी दिखाई. इस दौरान एक तस्वीर सामने आई जिसमें पीएम मोदी ट्रॉफी के साथ खड़े थे लकिन उन्होंने ट्रॉफी को छुआ नहीं था.

असल में पीएम मोदी ने टीम इंडिया और वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई. इस दौरान उनकी एक तरफ रोहित शर्मा तो दूसरी तरफ राहुल द्रविड़ मौजूद रहे. इस दौरान रोहित और राहुल ने ट्रॉफी पकड़ रखी थी, जबकि पीएम मोदी ने इन दोनों के हाथ पकड़े हुए थे. इस तस्वीर की खास बात यह रही कि पीएम मोदी ने खुद अपने हाथ से ट्रॉफी नहीं पकड़ रखी थी. 

यह तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई.. लोग पीएम की तारीफ करने लगे. लोगों का कहना है कि ट्रॉफियां सिर्फ चैंपियन खिलाड़ियों को ही पकड़ना चाहिए और पीएम मोदी ने एकदम सही किया है. फिलहाल पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम ने आज भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम इंडिया को दिए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं.

Trending news