रोहित-गंभीर को BGT के लिए सीधी चुनौती, घातक स्पिनर बदला लेने के लिए बेताब, कहा- 10 साल से सपना..
Advertisement
trendingNow12389834

रोहित-गंभीर को BGT के लिए सीधी चुनौती, घातक स्पिनर बदला लेने के लिए बेताब, कहा- 10 साल से सपना..

IND vs AUS: नए कोच गौतम गंभीर के कार्यकाल में टीम इंडिया की असली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होनी है. महाजंग में महज 2 महीने का समय बाकी है, टीम इंडिया जोर-शोर से इसके लिए रोडमैप तैयार करने में जुटी है. इस बीच रोहित एंड कंपनी को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए सीधी चुनौती मिल गई है. 

 

Rohit and Lyon

India vs Australia: नए कोच गौतम गंभीर के कार्यकाल में टीम इंडिया की असली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होनी है. महाजंग में महज 2 महीने का समय बाकी है, टीम इंडिया जोर-शोर से इसके लिए रोडमैप तैयार करने में जुटी है. इस बीच रोहित एंड कंपनी को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए सीधी चुनौती मिल गई है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लायन टीम इंडिया को हराने के लिए बेताब हैं. साथ ही पैट कमिंस भी मास्टर प्लान प्लान बनाने के लिए लगभग 8 हफ्तों के ब्रेक पर चले गए हैं. 

10 साल से नहीं जीता ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया ने भले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीता हो लेकिन बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 2017 के बाद से टीम इंडिया ने अपनी बादशाहत बना रखी है. लगभग 10 साल से ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने घर में भी भारत को हराने में नाकामयाब रही. टीम इंडिया इस बार भी ट्रॉफी को अपने पास रखना चाहेगी. लेकिन नाथन लायन ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बड़ी बात कह दी है. 

क्या बोले नाथन लायन? 

नाथन लायन इस सीरीज को लेकर कहा, '10 साल से अधूरा काम चल रहा है, यह एक लंबा समय है और मुझे पता है कि हम चीजों को बदलने के लिए बेताब हैं, खासकर घरेलू मैदान पर. मुझे गलत मत समझिए भारत काफी चैलेंजिंग टीम है. लेकिन मैं चीजों को बदलने के लिए बेहद भूखा हूं, यह सुनिश्चित करता हूं कि हम उस ट्रॉफी को वापस लाएं.'

हमने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली- नाथन लायन

लायन ने आगे कहा, 'ऐसा लगता है कि पिछले कुछ सालों की तुलना में अब हम काफी अलग टीम बन चुके हैं. अब एक महान टीम बनने की कगार पर हैं, भले ही हम अभी उस मुकाम पर नहीं पहुंचे. लेकिन इस सफर में हमने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है और खेल रहे हैं.'

Trending news