IND vs SL: श्रीलंका में फैली सिरदर्दी, चोटिल प्लेयर्स की तैयार हो रही फौज, फिर 2 युवाओं की चमक गई किस्मत
Advertisement
trendingNow12353388

IND vs SL: श्रीलंका में फैली सिरदर्दी, चोटिल प्लेयर्स की तैयार हो रही फौज, फिर 2 युवाओं की चमक गई किस्मत

IND vs SL: भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज में महज 1 दिन का समय बचा है और श्रीलंका के लिए इंजरी सवालिया निशान बन चुकी है. 24 घंटे पहले दुश्मंथा चमीरा के बाहर होने की टेंशन खत्म नहीं हुई थी कि एक और बुरी खबर आ गई. तेज गेंदबाज नुवन तुषारा भी टीम से बाहर हो गए थे. इनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान हो चुका है. 

 

Sri Lanka Cricket

India vs Sri Lanka T20 Series:  भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज में महज 1 दिन का समय बचा है और श्रीलंका के लिए इंजरी सवालिया निशान बन चुकी है. 24 घंटे पहले दुश्मंथा चमीरा के बाहर होने की टेंशन खत्म नहीं हुई थी कि एक और बुरी खबर आ गई. टीम से इंजरी के चलते तेज गेंदबाज नुवान तुषारा भी टीम से बाहर हो गए थे. दुष्मंथा चमीरा के बाहर होने की पुष्टि मुख्य चयनकर्ता उपुल थरंगा ने की थी. वहीं, तुषारा की चोट की पुष्टी भी श्रीलंका बोर्ड ने की. इन दोनों गेंदबाजों के स्थान पर दो युवा गेंदबाजों को गोल्डन चांस मिल गया है. एक की वापसी 2 साल बाद श्रीलंका टीम में हुई है.

27 जुलाई को है पहला मैच

भारत-श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होने जा रहा है. इससे पहले श्रीलंका टीम के दो मुख्य तेज गेंदबाज टीम से बाहर हो चुके हैं. 23 जुलाई को श्रीलंका ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान किया था. महज 2 दिन में ही टीम को दो झटके लग गए थे. दुष्मंथा चमीरा के स्थान पर असिथ फर्नाडो को मौका मिला है जबकि तुषारा की जगह 23 साल के गेंदबाज दिलशान मधुशंका ने ली है. 

कैसे हैं आंकड़े? 

असिथ फर्नाडो के पास टी20 इंटरनेशनल का ज्यादा अनुभव नहीं है. उन्होंने अभी तक श्रीलंका के लिए महज 3 मुकाबले खेले हैं. जिसमें फर्नाडो के नाम 2 विकेट दर्ज हैं. उन्होंने साल 2022 में बांग्लादेश के लिए खिलाफ टी20 सीरीज में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने आखिरी बार वही सीरीज खेली थी. अब देखना ये होगा कि फर्नाडो नंबर-1 टीम को किस तरह से टक्कर देते हैं. बात करें दिलशान मधुशंका की तो उन्होंने 14 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 14 ही विकेट झटके हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच मार्च में खेला था. 

टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम

चरित असलांका (कप्तान), पाथुम निसांका, कुसल परेरा ,अविष्का फर्नांडो, वानिंदु हसरंगा, कुसल मेंडिस, दिनेश चंडीमल, कामिंदु मेंडिस, डुनिथ वेल्लालागे, दासुन शनाका, महेश तीक्ष्णा ,चामिंडु विक्रमसिंघे, मथीशा पथिराना, बिनुरा फर्नांडो, दिलशान मदुशंका, असिथ फर्नांडो.

Trending news