Pakistan Cricket: वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तानी टीम को लगा बड़ा झटका, मैनेजमेंट को जारी करना पड़ा बयान
Advertisement

Pakistan Cricket: वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तानी टीम को लगा बड़ा झटका, मैनेजमेंट को जारी करना पड़ा बयान

World Cup-2023 : बाबर आजम (Babar Azam) के नेतृत्व में खेल रही पाकिस्तानी टीम को वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के बीच बड़ा झटका लगा है. टीम मैनेजमेंट की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है. बता दें कि अपने पिछले मैच में पाकिस्तान को भारत ने 7 विकेट से मात दी.

Pakistan Cricket: वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तानी टीम को लगा बड़ा झटका, मैनेजमेंट को जारी करना पड़ा बयान

Pakistan in World Cup-2023 : पाकिस्तान ने वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में अभी तक केवल एक मैच हारा है, लेकिन वो हार मुश्किल ही उसके फैंस भूल पाएंगे. पाकिस्तान को उसके पिछले मैच में मेजबान और चिर प्रितद्वंद्वी भारत ने 7 विकेट से मात दी. अब उसका सामना 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से होगा. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

 

बाबर आजम (Babar Azam) के नेतृत्व में खेल रही पाकिस्तानी टीम को वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के बीच बड़ा झटका लगा है. इस टीम के खिलाड़ी वर्ल्ड कप में स्वास्थ्य संबंधी समस्या से जूझ रहे हैं. कुछ खिलाड़ियों को बुखार भी है. माना जा रहा है कि प्रभावित खिलाड़ियों में टीम के शीर्ष तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) भी शामिल हैं.

मैनेजमेंट ने जारी किया बयान

पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट की ओर से एक बयान जारी किया गया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, बयान में कहा गया है- बुखार से पीड़ित कुछ खिलाड़ी अब ठीक होने की राह पर हैं, जबकि अन्य अभी भी स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. पिछले दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया और उनमें से ज्यादातर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. जो खिलाड़ी ठीक होने के चरण में हैं, वे टीम के मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं.' बीमार लोगों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन समझा जाता है कि जो खिलाड़ी अस्वस्थ हैं उनमें शाहीन, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली आगा, मोहम्मद हारिस और जमान खान शामिल हैं.

जाहिर नहीं किए नाम

मैनेजमेंट की ओर से जारी बयान में नाम का खुलासा किए बिना कहा गया है, 'कोई वायरल संक्रमण या बीमारी नहीं है. कुछ खिलाड़ियों को बुखार था और अधिकांश पहले ही ठीक हो चुके हैं.' बता दें कि मौजूदा वर्ल्ड कप के लीग चरण में 2-1 का रिकॉर्ड रखने वाले पाकिस्तान का अगला मुकाबला 20 अक्टूबर को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया से होना है. 

Trending news