Danish Kaneria: पाकिस्तान के क्रिकेटर का सबके सामने दिखा 'भारत-प्रेम', दानिश कनेरिया के इस पोस्ट से जल जाएंगे पड़ोसी!
Advertisement
trendingNow12051499

Danish Kaneria: पाकिस्तान के क्रिकेटर का सबके सामने दिखा 'भारत-प्रेम', दानिश कनेरिया के इस पोस्ट से जल जाएंगे पड़ोसी!

Danish Kaneria on Lakshadweep: पाकिस्तान के पूर्व हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहते हैं. वह भारत को लेकर भी ट्वीट करते हैं. अब उन्होंने मंगलवार को एक पोस्ट शेयर किया जो शायद पड़ोसी मुल्क को अच्छा नहीं लगेगा.

दानिश कनेरिया का लक्षद्वीप पर पोस्ट

Danish Kaneria on Lakshadweep: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहते हैं. भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते अच्छे ना हों, लेकिन दानिश कनेरिया भारत को लेकर ट्वीट करते रहते हैं. अब उन्होंने मंगलवार को एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया जो शायद पड़ोसी मुल्क को अच्छा नहीं लगेगा.

दानिश कनेरिया ने लिखा- लक्षद्वीप

पाकिस्तान के लिए खेलने वाले चुनिंदा हिंदू क्रिकेटरों में शामिल दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने एक्स पर एक शब्द लिखा- लक्षद्वीप. उन्होंने इसके आगे आग वाली इमोजी लगाई. दरअसल, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में लक्षद्वीप का दौरा किया था. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की लेकिन मालदीव के कुछ मंत्रियों ने बेवजह इसे लेकर बयानबाजी शुरू कर दी. बाद में उन मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया गया. 

हार्दिक ने भी किया सपोर्ट

पीएम मोदी के खिलाफ गलत बयानबाजी के कारण मालदीव के मंत्रियों को भले ही वहां की सरकार ने निलंबित कर दिया, लेकिन इसे लेकर शुरू हुआ विवाद खत्म नहीं हुआ है. इस विवाद में भारत की खेल और सिनेमा जगत की कई हस्तियां शामिल कूद पड़ीं. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के अलावा भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी इस मामले में एक पोस्ट शेयर की. हार्दिक ने लिखा- यह देखकर बेहद दुख हुआ कि भारत के बारे में क्या कहा जा रहा है. अपने भव्य और खूबसूरत समुद्र तटों के साथ लक्षद्वीप एक आदर्श जगह है. निश्चित रूप से मैं अगली छुट्टियों पर जरूर लक्षद्वीप जाऊंगा.'

सचिन तेंदुलकर ने भी किया पोस्ट

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने पिछले साल अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में बिताई छुट्टियों को याद करते हुए भारतीय बीच (समुद्र तट) को बढ़ावा देने के अभियान का सपोर्ट किया. सचिन ने फोटो-वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सिंधुदुर्ग में अपना 50वां जन्मदिन मनाए हुए 250 दिन हो गए हैं. हमें वहां वो सब मिला जो हम चाहते थे. अद्भुत आतिथ्य के साथ यहां की भव्य जगह अब भी यादों में हैं. भारत को खूबसूरत समुद्र तट और प्राचीन द्वीपों का आशीर्वाद प्राप्त है. हमारे 'अतिथि देवो भव' दर्शन के अनुसार, खोजने के लिए बहुत कुछ है.'

Trending news