Shadab Khan: 'शादाब खान ने मैच हरवा दिया', पूर्व आर्मी चीफ ने लगाए आरोप; PAK प्लेयर ने दिया ये जवाब
topStories1hindi1478693

Shadab Khan: 'शादाब खान ने मैच हरवा दिया', पूर्व आर्मी चीफ ने लगाए आरोप; PAK प्लेयर ने दिया ये जवाब

Qamar Javed Bajwa: पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अब PCB द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व पाकिस्तानी चीफ कमर जावेद बाजवा ने शादाब खान पर बड़े आरोप लगाए हैं. 

Shadab Khan: 'शादाब खान ने मैच हरवा दिया', पूर्व आर्मी चीफ ने लगाए आरोप; PAK प्लेयर ने दिया ये जवाब

Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी. एक समय जिम्बाब्वे के खिलाफ 1 रन से हारने के बाद पाकिस्तानी टीम ग्रुप-स्टेज से ही बाहर होने की कगार पर पहुंच गई थी. लेकिन इसके बाद नीदरलैंड्स ने साउथ अफ्रीका को हरा दिया, जिससे पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह खुल गई. अब PCB द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व पाकिस्तानी आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने शादाब खान पर मैच हरवाने के आरोप लगा दिए, जिस पर शादाब खान ने मजेदार जबाव दिया है. 

आर्मी चीफ ने पूछा ये सवाल 

PCB द्वारा आयोजित पूर्व पाकिस्तानी आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) ने कहा, 'T20 क्रिकेट के लिहाज से शादाब खान बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं. वह बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में हमें हरवा दिया. छक्का मारने के बाद उन्हें अगली बॉल पर हिट लगाने की बिल्कुल जरूरत नहीं थी.'

शादाब खान ने दिया ये जवाब 

पाकिस्तानी ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) ने इसका बहुत ही मजेदार में जवाब देते हुए कहा, 'सर वो एक कुदरत का निजाम है. मैं आउट हुआ तो फाइनल में पहुंचे.' ऐसे उत्तर के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फाइनल में मिली थी हार 

पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 5 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. इससे पहले शुरुआती चरण में पाकिस्तान को भारत से 4 विकेट से और जिम्बाब्वे से 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. जिससे पाकिस्तान के ऊपर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा. लेकिन बाद में किस्मत के सहारे पाकिस्तानी टीम फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news