Advertisement
photoDetails1hindi

Love Story: 15 मिनट में इस भारतीय खिलाड़ी ने बनाया था शादी का प्लान, काफी दिलचस्प है ये लवस्टोरी

Ashish Nehra Love Story: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) इन दिनों सुर्खियों में हैं. वे आईपीएल के इतिहास में पहले भारतीय हेड कोच बने हैं, जिसने अपनी टीम को आईपीएल की ट्रॉफी जिताई है. आशीष नेहरा के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन उनकी लवस्टोरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. आशीष नेहरा ने सिर्फ 15 मिनट में ही शादी करने का प्लान बना लिया था.

1/5

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने 2 अप्रैल 2009 को दिल्ली में गुजरात की रुश्मा (Rushma Nehra) से शादी की थी,जो एक आर्टिस्ट हैं. रुश्मा का जन्म 10 मई 1983 को गुजरात में हुआ था.

2/5

साल 2002 में इंग्लैंड दौरे के दौरान ओवल में रुश्मा (Rushma Nehra) मैच देखने पहुंची थी, इसके बाद दोनों के बीच बातचीत हुई और रुश्मा को भी आशीष अच्छे लगे. यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

3/5

आशीष नेहरा (Ashish Nehra) और रुश्मा नेहरा (Rushma Nehra) ने 7 साल तक चोरी छुपे एक-दूसरे को डेट किया था. आशीष नेहरा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सिर्फ 15 मिनट में शादी का प्लान बना था और एक हफ्ते के अंदर ही शादी हो गई थी.

4/5

आशीष नेहरा ने जब रुश्मा (Rushma Nehra) को शादी के लिए प्रपोज किया तब उन्हें ये मजाक लगा और उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन जब नेहरा (Ashish Nehra) ने अगले दिन दोबारा यही सवाल पूछा तब उन्हें अंदाजा हुआ कि यह सच है और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी.

5/5

उनकी शादी के ठीक 2 साल बाद भारत साल 2011 में वर्ल्ड कप चैंपियन बना था. आशीष नेहरा (Ashish Nehra) इस भारतीय टीम का हिस्सा थे. आशीष नेहरा और रुश्मा नेहरा के 2 बच्चे हैं. बेटी का नाम एरियाना नेहरा और बेटे का नाम आरुष नेहरा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़