Suresh Raina का Birthday Bash, देखें Maldives में Holiday की तस्वीरें

सुरेश रैना इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद अपना ज्यादातर वक्त अपनी फैमली को दे रहे हैं. वो आईपीएल 2020 में भी शामिल नहीं हुए थे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 28, 2020, 11:44 AM IST

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. बीते शुक्रवार को वो 34 साल के हो चुके हैं. इस मौके को उन्होंने बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. आइए देखते हैं उनके हॉलिडे की तस्वीरें.

1/7

सालगिरह मुबारक सुरेश रैना

Priyanka Chaudhary wishes Suresh Raina very Happy Birthday

मालदीव की सफेद रेत पर सुरेश रैना (Suresh Raina) को उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) ने बर्थडे विश किया. प्रियंका चौधरी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ओ मेरा प्यार, मेरी जिंदगी, आपको सालगरिह बहुत-बहुत मुबारक, दुआ करती हूं कि आप हमेशा इसी तरह खुश रहें.'

2/7

सुरेश रैना ने कहा 'शुक्रिया'

Suresh Raina thanks everyone for birthday wishes

सुरेश रैना ने अपने बर्थडे पर कहा, 'सभी को सालगिरह की मुबारकबाद भेजने और मेरा दिन खास बनाने के लिए शुक्रिया. दुआ करता हूं कि आप यू हीं जगमगाते रहें और सेहतमंद रहें.'

3/7

परिवार के साथ नाश्ता

Suresh Raina take breakfast on birthday morning

सुरेश रैना ने अपने बर्थडे की शुरुआत शानदार तरीके से की, रैना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बर्थडे मॉर्निंग शुरू होता है एक लजीज और सेहतमंद नाश्ते के साथ जिसको खूबसूरत तरीके से पेश किया गया है.'

4/7

Lockdown के बाद पहला Holiday

Suresh Raina first Holiday After Lockdown

इस हॉलिडे पर सुरेश रैना काफी खुश नजर आ रहे हैं. कोरोना महामारी के बाद लगे लॉकडाउन के बाद ये पहला मौका है जब वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

5/7

बेटी ग्रेसिया की शरारत

Suresh raina Daughter Gracia Raina

सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया रैना (Gracia Raina) मालदीव के नीले समंदर किनारे उछल कूद करते हुए दिखीं.

6/7

महंगे बीच रिसॉट में रुके हैं रैना

 Suresh Raina Heritance Aarah

सुरेश रैना अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव के हैरिटेज आरा (Heritance Aarah) बीच रिसॉट में ठहरे हैं और इस खूबसूरत मुल्क की मेहमाननवाजी का लुत्फ उठा रहे हैं.

7/7

सोशल मीडिया पर एक्टिव रैना

Suresh Raina Super Active on Social Media

हॉलिडे के दौरान सुरेश रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अपनी पोस्ट स्टोरी लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं, इस दौरान कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें सालगिरह की मुबारकबाद दी जिसका जवाब उन्होंने स्टोरी के जरिए दिया.