Advertisement
photoDetails1hindi

Khita Gonsalves: विंडीज के इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, Photos में देखिए उनका जलवा

Josanna Gonsalves: वेस्टइंडीज क्रिकेट के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो की गर्लफ्रेंड जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर छाए रहती हैं. जोसना गोंजाल्विस के पोस्ट फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. 

1/5

खिता के नाम से मशहूर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की पत्नी जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) एक पेशेवर शेफ हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वे पूल में नहाते नजर आ रही हैं.

2/5

जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) हॉटनेस में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

3/5

जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) और ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का एक लड़का भी है. जोसना ने ब्रावो के बेटे को जन्म देने के बाद वह इतालवी फूड में अपना करियर बनाने के लिए इटली के एक छोटे से शहर में चली गईं थी.

4/5

जोसना गोंजाल्विस (Josanna Gonsalves) एक पेशेवर शेफ बनने के लिए फ्रांस में इंटर्नशिप के लिए भी गई थी. वे ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ भी अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

5/5

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) इंटरनेशनल करियर से संन्यास ले चुके हैं. वे आईपीएल 2022 में धोनी की कप्तानी में खेले थे. वे दुनियाभर की टी20 और टी10 क्रिकेट लीग में खेलते हुए दिखाई देते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़