Advertisement
trendingPhotos1963612
photoDetails1hindi

World Cup 2023: कौन हैं अफगानी हसीना Wazhma Ayoubi? वर्ल्ड कप 2023 में खूब हो रही ट्रेंड, PHOTOS वायरल

Wazhma Ayoubi Photos: वर्ल्ड कप 2023 की दो फाइनलिस्ट टीमें खिताबी जंग के लिए तैयार हैं. भारत ने टूर्नामेंट में अपना दबदबा कायम रखते हुए सबसे पहले फाइनल में जगह बनाई. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल में जगह बनाई. अब इन दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 19 नवंबर को ट्रॉफी जीतने की जंग होगी. इस बीच पूरे टूर्नामेंट में अफगानी गर्ल Wazhma Ayoubi का जलवा रहा है. इस मिस्ट्री गर्ल ने सबको अपनी अदाओं का कायल कर दिया है. आइए आपको इनके बारे में बताते हैं.

1/7

कौन हैं Wazhma Ayoubi?

वर्ल्ड कप 2023 में अपनी अदाओं से सबका ध्यान खींचने वाली Wazhma Ayoubi का नाता अफगानिस्तान से है. वह एक बिजनेसवुमेन, इन्फ्लुएंसर और सोशल एक्टिविस्ट हैं, जो दुबई में रहती हैं. एक्स पर उनके बायो के मुताबिक Wazhma Ayoubi को रियल एस्टेट और फैशन में काफी दिलचप्सी है.

2/7

अफगान टीम को जमकर किया सपोर्ट

वर्ल्ड कप 2023 में Wazhma ने अपने देश अफगानिस्तान को जमकर सपोर्ट किया था. बता दें कि अफगानिस्तान टीम सेमीफाइनल की रेस में अंत तक बनी हुई थी, लेकिन क्वालीफाई न कर सकी. टीम ने इस वर्ल्ड कप सीजन में 3 बड़े उलटफेर किए थे. पहले इंग्लैंड, फिर पाकिस्तान और श्रीलंका को हराया था.

3/7

इंडियन टीम की भी हैं फैन

बता दें कि वह अफगानिस्तान के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम को भी जमकर सपोर्ट करती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाती नजर आती हैं.

4/7

विराट कोहली की हैं फेवरेट

Wazhma Ayoubi टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. विराट कोहली के बेटे जन्मदिन पर उन्होंने विराट कोहली के नाम की जर्सी पहनकर उन्हें जन्मदिन विश किया था. उन्होंने एक्स पर लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे, मेरे सबसे फेवरेट इंसान.'

5/7

मोहम्मद शमी को भी दी बधाई

वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर कीवी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी. उनके इस घातक प्रदर्शन के दम पर ही भारत फाइनल में जगह बना पाया. इस पर भी Wazhma Ayoubi ने बधाई देते हुए पोस्ट किया था.

6/7

एशिया कप में भी आईं नजर

Wazhma Ayoubi एशिया कप 2023 के दौरान भी काफी चर्चा में रही थीं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में इंडिया-बांग्लादेश मैच से पहले विराट कोहली की जर्सी पहनकर फोटोज पोस्ट की थीं. उन्होंने विराट कोहली द्वारा पहनी गई एशिया कप 2022 की जर्सी पहनी थी.

7/7

वर्ल्ड कप के कई मैचों में स्टेडियम में आईं नजर

Wazhma Ayoubi वर्ल्ड कप 2023 के कई मुकाबलों में स्टेडियम में देखी गई हैं. मैच के दौरान स्टेडियम में ही बनाई गई उनके द्वारा कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़