Advertisement
trendingPhotos1388765
photoDetails1hindi

Hardik Pandya: ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही पांड्या को सताने लगी अपनी पत्नी की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी Photo

Hardik Pandya And Natasa Stankovic Latest Photos: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. पांड्या इस समय टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं. वहीं उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भारत में ही हैं. इसी दौरान हार्दिक को अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच की याद सताने लगी है.

1/5

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Hardik Pandya Instagram) पर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के संग फोटो शेयर की हैं. ये फोटोज देखते ही देखते काफी वायरल हो गईं हैं. इस फोटो के कैप्शन में पांड्या ने लिखा, 'मिस यू.'

2/5

पांड्या की वाइफ  नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने भी यही फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने कैप्शन में पांड्या ने लिखा, 'बड़ी चीज मिसिंग है.' 

3/5

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी. नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नताशा अपनी हॉटनेस और ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं. वह खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं.

4/5

नताशा स्टेनकोविक फिल्मों में नजर काम चुकी हैं. वह साल 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आईं थीं. नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं. नताशा स्टेनकोविक युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं.

5/5

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. हार्दिक पांड्या का हालिया फॉर्म काफी शानदार है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया अपना पहला मैच 22 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़