photoDetails1hindi

IND vs BAN: भारत की हार में मुजरिम बने ये 5 प्लेयर्स, बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की डुबोई लुटिया

India vs Bangladesh 2nd ODI: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 से गंवा दी है. भारत की तरफ से कई स्टार प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. इन खिलाड़ियों की वजह से ही भारत को हार का मुंह देखना पड़ा. ये खिलाड़ी टीम इंडिया की हार में बड़े मुजरिम बन गए हैं. 

 

1/5

शिखर धवन के विराट कोहली के साथ ओपनिंग करने उतरे, लेकिन वह टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत नहीं दिला पाए. वह मैच में बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उन्होंने 10 गेंदों में 8 रन बनाए हैं. 

2/5

मोहम्मद सिराज दूसरे वनडे मैच में बहुत ही महंगे साबित हुए. उन्होंने अपने 10 ओवर में 73 रन दिए. विरोधी बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ खूब रन बनाए. इसके अलावा वह बल्लेबाजी में भी दम नहीं दिखा पाए.

3/5

विराट कोहली पहले वनडे मैच के बाद दूसरे मुकाबले में भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए. उन्होंने 5 रन बनाए. टॉप के ऑर्डर के जल्दी आउट होने के बाद मिडिल ऑर्डर पर दबाव आ गया. 

4/5

भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बुरी तरह से नाकाम साबित हुए. जब टीम इंडिया को सबसे ज्यादा रनों की आवश्यकता थी. तब वह टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए. उन्होंने 14 रन बनाए. 

5/5

शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में कमाल नहीं दिखा पाए. उन्होंने अपने 10 ओवर में 47 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए. वहीं, बल्लेबाजी करते समय उनके बल्ले से सिर्फ 7 रन ही निकले. उनके खराब खेल की वजह से टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा. 

photo-gallery