photoDetails1hindi

Urfi Javed New Dress: पर्दा है पर्दा....पर्दे के पीछे...पर्दानशीं है, उफ्फ! ये उर्फी भी है कयामत!

Urfi Javed Transparent Look: एक बार फिर वही हुआ जिसका डर था. उर्फी निकलीं तो कयामत सी आ गई...उनकी नई करामात ने लोगों को फिर सोच में डाल दिया और देखकर उनकी जुबां से बस यही निकला....उफ्फ ये उर्फी!

1/5

उर्फी जावेद अपने नए लुक के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और इस बार उनका अंदाज देख हर कोई दंग रह गया है. हरे रंग के सी थ्रू कपड़े में बिकिनी फ्लॉन्ट करती इस हसीना से शर्म ओ हया की हर हद को पार कर दिया है.

2/5

उर्फी जावद ने बिकिनी पहन उस पर मुंह से लेकर पैरों तक को ट्रांसपेरेंट ग्रीन कपड़े से कवर किया है. ये अनूठी ड्रेस पहनकर जैसे ही उर्फी कैमरों के सामने आईं तो उन्हें देखकर कैमरामैन भी दंग रह गए. उर्फी बोल्ड हैं लेकिन इस बार उनका अंदाज पहले से और बोल्ड हो गया है. 

3/5

वहीं अपने इस लुक को और भी अलग बनाने के लिए उर्फी गले में बड़ा सा गोल्डन नेकलेस पहने हुए दिखीं. यानि उर्फी के अजब-गजब और अतरंगी कपड़ों में अब ये एक और जुड़ गया है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. उर्फी के इस लुक पर जमकर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. 

4/5

यूजर्स उनकी तस्वीरों पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों को उनका ये लुक काफी पसंद भी आया है तो कुछ अब इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं लेकिन कुछ हैं जो उर्फी के इस लुक को लेकर फनी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हरी पत्तेदार सब्जी. तो वहीं अन्य यूजर ने कमेंट किया- ये क्या बकवास है. एक यूजर ने तो उर्फी की ड्रेस को मच्छरदानी ही बता दिया.

5/5

वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब उर्फी इस अतरंगी अंदाज में आई हों बल्कि ऐसी कयामत तो पहले भी कई बार ढा चुकी हैं. उर्फी को देख कुछ लोग तौबा कर लेते हैं लेकिन हम तो इसे उर्फी की नई करामात ही कहेंगे.

 

photo-gallery