photoDetails1hindi

IND vs BAN: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं इन बांग्लादेशी क्रिकेटर्स की वाइफ, Photos देख हार जाएंगे दिल

Bangladesh Cricketers Wives: टीम इंडिया को वनडे सीरीज के पहले मैच में 1 विकेट से हराकर बांग्लादेश की क्रिकेट टीम काफी सुर्खियां बटौर रही है.  लेकिन इसके साथ बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर्स की पत्नियां भी फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं. आइए आपको बांग्लादेशी क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताते हैं. 

1/5

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने पहले वनडे में भारत के खिलाफ 5 विकेट हासिल किए थे. शाकिब अल हसन की वाइफ का नाम उम्मी अहमद शिशिर हैं. इन दोनों ही प्रेम कहानी इंग्लैंड में शुरू हुई थी. शाकिब साल 2010 में काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे, वहां पहली बार वो उम्मी अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) से मिले थे.

2/5

स्टार बल्लेबाज महमुद्दुलाह रियाद (Mahmudullah) की पत्नी का नाम जन्नतुल कवसर हैं. महमुद्दुलाह रियाद (Mahmudullah) सीरीज के पहले मैच में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे. 

3/5

इस सीरीज में बांग्लादेश टीम की कप्तानी कर रहे लिटन दास (Liton Das) की पत्नी देवश्री संचिता (Devashri Sonchita) एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और एक मॉडल हैं. उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है.  

4/5

बांग्लादेश टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) अपनी पत्नी पत्नी जन्नतुल किफायत को पहली नजर में दिल दे बैठे थे. उन्होंने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2014 में उन्होंने शादी कर ली थी. 

5/5

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश की जीत के हीरो मेहदी हसन (Mehidy Hasan Miraz) रहे. मेहदी हसन (Mehidy Hasan Miraz) ने साल 2019 में राबेया अख्तर से शादी की थी. इस कपल ने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

photo-gallery