IND vs ENG: चौथे टी-20 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है Playing XI में मौका

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चौथा टी-20 इंटरनेशनल मैच 18 मार्च 2021 को खेला जाएगा. सीरीज में फिलहाल इंग्लैंड 2-1 से आगे हैं. ऐसे में विराट कोहली हर हाल में 2-2 की बराबरी करना चाहेंगे. आइए जानते हैं कि गुरुवार को होने वाले मैच के दौरान टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी.

Mar 17, 2021, 19:26 PM IST
1/11

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

भले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आखिरी मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे, लेकिन उन्हें गुरुवार को मौका जरूर मिलेगा, ताकि वो फॉर्म में जल्द वापसी कर सकें.(फोटो-BCCI)

2/11

केएल राहुल

KL Rahul

टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) ने पिछले 3 टी-20 इंटनेशनल मैच में क्रमश: 1,0 और 0 की नाकाम पारी खेल चुके हैं, लेकिन विराट कोहली उनको बेंच पर बैठाने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं. (फोटो-Twitter/@klrahul11)

3/11

ईशान किशन

Ishan Kishan

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाद ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाया था. साथ ही वो 'मैन ऑफ द मैच' के भी हकदार बने थे. ऐसे में उनको फिर से आजमाया जाएगा. (फोटो-BCCI)

4/11

विराट कोहली (कप्तान)

Virat Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म में वापसी कर चुके हैं. उन्होंने लगातार 2 मैचों में फिफ्टी लगाकर अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. (फोटो-BCCI)

5/11

सूर्यकुमार यादव

Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस सीरीज के दूसरे मैच में डेब्यू किया था, लेकिन बदकिस्मती से उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला था. पिछले मैच में उन्हें बेंच पर बैठाने के बाद टीम मैनेजमेंट की काफी आलोचना हुई थी. कप्तान विराट कोहली उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले जरूर आजमाना चाहेंगे, ऐसे में उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. (फोटो-Twitter/@surya_14kumar)

6/11

ऋषभ पंत (विकेटकीपर)

Rishabh Pant

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल शानदार फॉर्म में हैं. वो इस सीरीज में भले ही कोई अर्धशतक न लगा पाए हों, लेकिन उन्होंने इंग्लिश गेंदबाजों के खिलाफ बेखौफ होकर बल्लेबाजी की है. वो मैच विनर के तौर पर मैदान में नजर आते हैं. (फोटो-BCCI)

7/11

हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के ऑलराउंड स्किल का फायदा टीम इंडिया को अकसर मिलता है, ऐसे में उनका इस मैच में खेलना तय माना जा रहा है. (फोटो-BCCI)

8/11

वॉशिंगटन सुंदर

Washington Sundar

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने पिछले कुछ मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है, हालांकि उन्हें अपने प्रदर्शन को बेहतर करने की उम्मीद है. (फोटो-BCCI)

9/11

शार्दुल ठाकुर

Shardul Thakur

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) पिछले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे, लेकिन उम्मीद है कि कोहली फिलहाल उन्हें एक और मौका देना चाहेंगे. (फोटो-BCCI)

10/11

भुवनेश्वर कुमार

Bhuvneshwar Kumar

लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) कुमार से ज्यादा विकेट चटकाने की उम्मीद है. (फोटो-BCCI)

11/11

युजवेंद्र चहल

Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने तीसरे टी-20 मैच में 4 ओवर में 10.25 की औसत से 41 रन लुटाए थे, लेकिन वो एक ऐसे गेंदबाज हैं जो कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं. विराट उन्हें प्लेइंग XI से बाहर नहीं रखना चाहेंगे. (फोटो-BCCI)