Advertisement
trendingPhotos865363
photoDetails1hindi

IND vs ENG: Team India को इन अंग्रेज खिलाड़ियों से रहना होगा अलर्ट, आसान नहीं आगे की राह

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने भारत को 5 मैच की टी 20 सीरीज के पहले मुकाबले में 8 विकेट से करारी मात दी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप रही. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज इस मैच में नहीं चला. सीरीज का दूसरा मैच भी इसी स्टेडियम में खेला जाएगा और भारतीय टीम वापसी करने के लिए जानी जाती है. लेकिन भारत की सीरीज में वापसी पर इंग्लैंड के कई प्लेयर रोक भी लगा सकते हैं. आइए नजर डालते हैं इंग्लैंड के ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों पर.

जोफ्रा आर्चर

1/6
जोफ्रा आर्चर
दुनिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) दूसरे टी 20 में भारत के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं. आर्चर ने पहले मैच में भी सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए थे. ऐसे में भारत को आर्चर से सावधान रहने की जरूरत है.

 

बेन स्टोक्स

2/6
बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. स्टोक्स गेंद और बल्ले दोनों से ही मैच को पलटने के लिए जाने जाते हैं. भारत को अगर सीरीज में वापसी चाहिए तो स्टोक्स को शांत रखने की जरूरत है.

जोस बटलर

3/6
जोस बटलर

अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर जोस बटलर (Jos Buttler) लंबे छक्कों के साथ पारी की शुरुआत करते हैं. इंग्लैंड को कम स्कोर पर रोकने के लिए भारत को हर हाल में उनका विकेट लेना होगा.

डेविड मलान

4/6
डेविड मलान

विश्व के नंबर एक टी 20 बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) ने पिछले मैच में छक्का मार कर इंग्लैंड को जीत दिलाई थी. मलान ने बहुत ही कम समय में क्रिकेट जगत में बड़ा नाम बना लिया है.

इयोन मोर्गन

5/6
इयोन मोर्गन

इंग्लैंड को 50 ओवर में पहला विश्व कप जितवाने वाले इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) मिडल ऑर्डर के एक शानदार बल्लेबाज हैं. मोर्गन ताबड़तोड़ छक्के जड़ने के लिए जाने जाते हैं.

जेसन रॉय

6/6
जेसन रॉय

दुनिया के सबसे ताबड़तोड़ ओपनिंग बल्लेबाजों में से एक जेसन रॉय (Jason Roy) ने पहले टी 20 में भारतीय गेंदबाजों की गेंदों पर खूब रन ठोके थे. रॉय ने पहले मैच में 49 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी थी. भारत को दूसरे मैच में जीत हासिल करने के लिए रॉय को सस्ते में आउट करना होगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़