IND vs SA: टीम इंडिया ने इन 5 खिलाड़ियों के दम पर सीरीज की अपने नाम, साउथ अफ्रीका के लिए बने काल

IND vs SA T20 Match: टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने एकतरफा जीत दर्ज कर सीरीज भी अपने नाम कर ली. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने अपने घर में साउथ अफ्रीका को पहली बार टी20 सीरीज में हराया. टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत में 5 खिलाड़ी बड़े मैच विनर साबित हुए. 

1/5

टीम इंडिया की इस जीत में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए. उन्होंने इस मैच में एक विस्फोटक पारी खेली. उन्होंने 22 गेंदों पर ताबड़तोड़ अंदाज में 61 रन बनाए. इस पारी में सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 5 चौके और 5 छक्के देखने को मिले. 

2/5

टीम के ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने इस मैच में भी अर्धशतकीय पारी खेली. केएल राहुल (KL Rahul) ने 203.57 की स्ट्राइक रेट से 28 गेंदों पर 57 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के जड़े. 

3/5

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी शानदार फॉर्म इस मैच में भी जारी रखी. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में 28 गेंदों पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 49 रन बनाए. 

4/5

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी इस मैच में 37 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम को तेज शुरुआत दिलाने का काम किया और अपनी इस पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया. 

5/5

युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने एक बार फिर टीम इंडिया को शुरुआती ओवरों में सफलता दिलाई. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने पहले ही ओवर में दो विकेट हासिल किए. 

photo-gallery