Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs NZ: तीसरे ODI मैच में भारत को जीत दिलाएंगे ये 5 प्लेयर्स! कप्तान धवन का पूरा करेंगे सपना

India vs New Zealand ODI Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा. भारत को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हार करना पड़ा था. वहीं, दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए जीत दर्ज करना बहुत ही जरूरी है. टीम इंडिया के पास 5 ऐसे प्लेयर्स हैं, जो उन्हें तीसरे वनडे मैच में जीत दिला सकते हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

1/5

शुभमन गिल (Shubman Gill) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने शानदार 50 रन और दूसरे मैच में 45 रनों की पारी खेली. वह टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं. 

2/5

अर्शदीप सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था. वह पारी की शुरुआत में तूफानी बॉलिंग करते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. तीसरे वनडे मैच में वह कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बड़े हथियार साबित हो सकते हैं. 

3/5

उमरान मलिक (Umran Malik) अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. पहले वनडे मैच में उन्होंने 2 विकेट हासिल किए. उमरान की सबसे बड़ी ताकत उनकी गति है. वह विरोधी बल्लेबाजों को संभलने का बिल्कुल मौका नहीं देते हैं. 

4/5

विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरमौजूदगी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कई शानदार पारियां खेली हैं. कीवी टीम के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्होंने 80 रन बनाए थे. अय्यर के तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जिससे वह विरोधी टीम को ध्वस्त कर सकें. 

 

5/5

पिछले कुछ समय से सूर्याकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्ले की गूंज सारी दुनिया में सुनाई दी है. वह मैदान के हर कोने में स्ट्रोक लगाने में माहिर प्लेयर हैं. उन्हें भारत का एबी डिविलियर्स कहा जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़