Advertisement
trendingPhotos1356308
photoDetails1hindi

IND vs AUS: एयरपोर्ट पर इस लुक में नजर आए कोच Rahul Dravid, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फैन

Rahul Dravid: भारत के महान बल्लेबाजों में शुमार राहुल द्रविड़ शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच के लिए मोहाली पहुंचे. टीम इंडिया के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ अलग ही अंदाज में नजर आए. यह मुकाबला 20 सितंबर को खेला जाएगा. 

 

काफी तादाद में मौजूद थे फैंस

1/5
काफी तादाद में मौजूद थे फैंस

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ का फैन बेस कोई कम नहीं है. जब वह मोहाली टी20 मैच के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनकी झलक पाने के लिए फैंस भी काफी तादाद में मौजूद थे. 

मास्क पर लिखा था 'RD'

2/5
मास्क पर लिखा था 'RD'

राहुल द्रविड़ के मास्क पर 'RD' लिखा था. उनके नाम की शॉर्ट फॉर्म भी यही बनती है. 

टी-शर्ट और जींस पहने आए नजर

3/5
टी-शर्ट और जींस पहने आए नजर

राहुल द्रविड़ ने इस दौरान नारंगी रंग की टीशर्ट और जींस पहनी हुई थी. इस पर उन्होंने कैजुअल शूज भी डाले थे. वह पंजाब क्रिकेट संघ के अधिकारियों और सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकले. 

राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में मिली हार

4/5
राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में मिली हार

भारतीय टीम को हाल में एशिया कप-2022 में हार झेलनी पड़ी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने सुपर-4 राउंड तक का सफर तय किया. कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में टीम को इस तरह किसी मेगा-टूर्नामेंट में करारी हार मिली. भारत को टूर्नामेंट में पाकिस्तान और श्रीलंका ने मात दी.

रोहित और विराट भी पहुंचे मोहाली

5/5
रोहित और विराट भी पहुंचे मोहाली

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली भी मोहाली पहुंच चुके हैं. उनके अलावा हार्दिक पंड्या, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह भी एयरपोर्ट पर नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़