Advertisement
trendingPhotos842082
photoDetails1hindi

Sachin Tendulkar और Virat Kohli ने जहां Rihanna को दिया जवाब, वहीं पॉप स्‍टार के समर्थन में उतरे Irfan Pathan

नई दिल्ली:  किसान आंदोलन के मुद्दे पर अमेरिकी पॉप स्टार रिआना (Rihanaa) की ट्वीट के बाद भारत के कई क्रिकेट दिग्गजों ने भारत की एकजुटता को लेकर अपनी बात रखी थी. इसके उलट टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) के सुर कुछ अलग नजर आ रहे हैं.

रिआना के सपोर्ट में इरफान

1/4
रिआना के सपोर्ट में इरफान

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर लिखा, 'जब अमेरिका में एक पुलिसकर्मी ने जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) का बेदर्दी से कत्ल कर दिया गया था, तब हमारे देश ने इस घटना पर दुख जताया था. बस यूं ही कह रहा हूं.' इरफान इशारों-इशारों में ये कहने की कोशिश कर रहे हैं कि जब हम किसी देश के आंतरिक मामले में बात कर सकते हैं तो रिआना के ट्वीट पर बवाल क्यों?

रिआना के इस ट्वीट पर मचा बवाल

2/4
रिआना के इस ट्वीट पर मचा बवाल

32 साल की पॉप स्टार रिआना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है. रिआना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया था.

संदीप भी समर्थन में उतरे

3/4
संदीप भी समर्थन में उतरे

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने ट्वीट कर रिआना का समर्थन करते हुए गंभीर सवाल उठाए हैं. संदीप ने एक लंबे ट्वीट के साथ कहा, 'इस हिसाब से तो किसी को भी एक-दूसरे की परवाह नहीं करनी चाहिए क्योंकि हर स्थिति किसी न किसी का अंदरूनी मामला ही होती है. हालांकि बाद में संदीप ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.'

धोनी ने नहीं किया ट्वीट

4/4
धोनी ने नहीं किया ट्वीट

सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत कई क्रिकेटर्स ने भारत की एकजुटता को लेकर बीते बुधवार को ट्वीट किया था, लेकिन क्रिकेट फैंस को एमएस धोनी (MS Dhoni) के ट्वीट का अब तक इंतजार है. उन्होंने किसान आंदोलन के मुद्दे पर चुप्पी साध ली है, माही ने कोई रिएक्शन नहीं दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़