Advertisement
trendingPhotos872218
photoDetails1hindi

Krunal Pandya ने Natasa Stankovic और Hardik संग पूल में मनाया जन्मदिन, देखिए खूबसूरत Photos

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं.  क्रुणाल ने मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए अपना वनडे डेब्यू किया. इस मैच में उन्होंने नाबाद 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली और एक विकेट भी झटका. क्रुणाल ने अपनी डेब्यू पारी में सबसे तेज अर्धशतक बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया. क्रुणाल ने आज अपने भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ अपना जन्मदिन एक पूल पार्टी करके मनाया. नताशा और हार्दिक ने इस बीच काफी हॉट और शानदार फोटोज अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. लोग इन फोटोज पर अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन्हीं फोटोज पर.

पूल में मनाया जन्मदिन

1/6
पूल में मनाया जन्मदिन

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अपना जन्मदिन भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ पूल में मनाया. इसी बीच हार्दिक और नताशा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 

नताशा ने शेयर की हॉट फोटोज

2/6
नताशा ने शेयर की हॉट फोटोज

नताशा ने इसी बीच काफी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की. नताशा ने इसी के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है. 

ब्लैक स्विम सूट में दिखीं नताशा

3/6
ब्लैक स्विम सूट में दिखीं नताशा

नताशा एक बहुत ही खूबसूरत काले रंग के स्विम सूट में दिखीं. नताशा की इन फोटोज को लोगों ने खूब पसंद किया है और ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. 

हार्दिक ने दी थी डेब्यू कैप

4/6
हार्दिक ने दी थी डेब्यू कैप

क्रुणाल पांड्या को उनके डेब्यू पर भाई हार्दिक पांड्या ने उनकी डेब्यू कैप दी थी. हार्दिक ने कैप पाकर क्रुणाल पांड्या काफी भावुक हो गए थे.

पिता को समर्पित की फिफ्टी

5/6
पिता को समर्पित की फिफ्टी

क्रुणाल पांड्या ने अपने डेब्यू पर रिकॉर्ड फिफ्टी जड़ कर उसे अपने पिता हिमांशु पांड्या को समर्पित किया था. उन्होंने फिफ्टी के बाद आसमान की तरह अपना बल्ला उठा कर अपने पिता को याद किया था.

हार्दिक के गले लग खूब रोए क्रुणाल

6/6
हार्दिक के गले लग खूब रोए क्रुणाल

डेब्यू मैच में रिकॉर्ड तोड़ने के बाद क्रुणाल पांड्या अपने भाई हार्दिक के गले लगकर खूब रोए थे. दरअसल क्रुणाल अपने पिता को याद कर भावुक हो गए थे. बता दें कि हार्दिक और  क्रुणाल के पिता हिमांशु पांड्या का इसी साल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़