Advertisement
trendingPhotos846075
photoDetails1hindi

टीम इंडिया के ऐसे 5 स्टार क्रिकेटर्स, जिनके भाइयों के बारे में आप नहीं जानते होंगे

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों की लाइफ के बारे में जानने का क्रेज हमेशा फैंस को रहता हैं लेकिन इन खिलाड़ियों के बारे में ऐसी कई बातें हैं जिसका जिक्र कम किया जाता हैं. आइए जानते हैं ऐसे टॉप क्रिकेटर्स के भाईयों के बारे में, जिनके बारे में आपने शायद ही कभी सुना होगा.

विराट कोहली और विकास कोहली

1/5
विराट कोहली और विकास कोहली

विकास कोहली विराट के बड़े भाई हैं. अपने भाई विराट की तरह विकास को भी बचपन में क्रिकेट खेलने का शौक था लेकिन वो इस शौक को आगे नहीं ले जा सके क्योंकि उनके मुताबिक वो उतने अच्छे क्रिकेटर नहीं थे. विकास कोहली अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. विकास कोहली अपने छोटे भाई का बिजनस भी देखते हैं.

रोहित शर्मा और विकास शर्मा

2/5
रोहित शर्मा और विकास शर्मा

हम सभी लोग रोहित शर्मा से बहुत ही अच्छे से परिचित हैं, लेकिन बहुत ही कम फैंस यह बात जानते होगे कि रोहित का एक छोटा भाई भी हैं. हिटमैन के छोटे भाई हैं, जिसका नाम विशाल शर्मा हैं. वो एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर हैं.

महेंद्र सिंह धोनी और नरेंद्र सिंह धोनी

3/5
महेंद्र सिंह धोनी और नरेंद्र सिंह धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  से जुड़ा एक और नाम है जिसे शायद उनकी कई सारे फैन्स भी नहीं जानते होंगे. यह नाम है नरेंद्र सिंह धोनी, यह धोनी के बड़े भाई का नाम है. धोनी पर बनी बायोपिक में उनके बड़े भाई नरेंद्र सिंह का कोई जिक्र नहीं था क्योंकि कुछ कारणों से अपने परिवार से अलग रहने लगे थे. नरेंद्र सिंह धोनी एमएस धोनी के बड़े भाई हैं जिनके बीच 10 साल का फासला है. नरेंद्र सिंह एक पॉलीटिशियन है जो रांची में रहते हैं. 

सौरव गांगुली और स्नेहाशीष गांगुली

4/5
सौरव गांगुली और स्नेहाशीष गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भारतीय टीम के ऐसे कप्तान रहे हैं जिन्होंने टीम को नई उचांईयों तक पहुंचाया. सौरव के एक बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली हैं जो घरेलु क्रिकेट खेल चुके हैं.  उन्होंने बंगाल के लिए 10 साल क्रिकेट खेला है और अब वो बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सचिव हैं. 

युवराज सिंह और जोरावर सिंह

5/5
युवराज सिंह और जोरावर सिंह

टीम इंडिया के पूर्व स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह का नाम दिग्गज खिलाड़ियों में लिया जाता है. उनके कई फैंस हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका छोटा भाई है जिसका नाम जोरावर सिंह है. जोरावर एक्टिंग में करियर बनाने के लिए संघर्षरत हैं. उन्होंने खूब खुर्खियां बटौरी थी जब वो अपनी पत्नी आकांक्षा गुडगांव से अलग हुए थे, जो बीग बॉस सीजन 10 में नजर आई थी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़