Advertisement
photoDetails1hindi

Mohammmed Shami: सिर पर सेहरा, गले में माला...अरे! शमी भाई आखिर माजरा क्या है?

Mohammed Shami Photos: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) फिलहाल फिट न होने के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में शायद वह टीम में वापसी करते नजर आएं. शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं. फैंस इन फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

शमी ने शेयर की फोटोज

1/5
शमी ने शेयर की फोटोज

दरअसल, मोहम्मद शमी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनमें वह सिर पर सेहरा और गले में माला पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने के शॉल भी ओढ़ा हुआ है. इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे सभी दोस्तों का धन्यवाद. आप लोगों ने मेरा इतना स्वागत किया.'

 

घर पहुंचे हैं शमी

2/5
घर पहुंचे हैं शमी

शमी ने इस पोस्ट के साथ कई सारे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. इनमें से एक वेलकम होम भी है. इस टैग से पता चल रहा है कि वह घर लौटे हैं, जिसके बाद उनका जोरदार स्वागत किया गया है.

 

फैंस कर रहे कमेंट्स

3/5
फैंस कर रहे कमेंट्स

शमी के इन फोटोज को फैंस अलग-अलग तरह से देख रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शमी भाई दूसरी शादी तो नहीं कर रहे?' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ' ये क्या है शमी भाई? आप दूसरी शादी को नहीं कर रहे?'

 

हाल ही में मिला अर्जुन अवॉर्ड

4/5
हाल ही में मिला अर्जुन अवॉर्ड

बता दें कि शमी को टीम इंडिया में खेलते हुए उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. शमी ने पिछले साल हुए वर्ल्ड कप 2023 में शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने मात्र 7 मैचों में 24 विकेट झटके और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे.

 

वाइफ से अलग रहते हैं शमी

5/5
वाइफ से अलग रहते हैं शमी

शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से अलग रहते हैं. हालांकि, हसीन जहां सोशल मीडिया अकाउंट पर शमी को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन वह सीधे तौर पर नहीं, बल्कि इनडायरेक्ट तरीके से उन पर निशाना साधती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़