Advertisement
photoDetails1hindi

जब दुनिया की सबसे हॉट गोल्फर को मिला इश्क में धोखा, एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लीक की थी टॉपलेस PHOTO

नई दिल्ली: अमेरिका (USA) की प्रोफेशनल गोल्फर पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) को सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर फीमेल स्पोर्ट्सपर्सन में शुमार किया जाता है.
उनकी ग्लैमरस और बोल्ड अदाएं फैंस को दीवाना बना देती है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो इस खूबसूरत हसीना को प्यार में बड़ा धोखा मिला था.

इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी हैं पेज स्पिरनाक

1/6
इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी हैं पेज स्पिरनाक

पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) वो फीमेल गोल्फर (Golfer) हैं जो अपने खेल से ज्यादा हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. (फोटो- Instagram/_paige.renee)

ओलंपिक जिम्नास्ट बनना चाहतीं थीं

2/6
ओलंपिक जिम्नास्ट बनना चाहतीं थीं

पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) अमेरिका के कोलोराडो राज्य में पली बढ़ी हैं. बचपन में उन्होंने जिम्नास्टिक्स (Gymnastics) की ट्रेनिंग हासिल की. उनका ख्वाब ओलंपिक (Olympics) में हिस्सा लेना था.  (फोटो- Instagram/_paige.renee)

हादसे की बाद से गोल्फ से जुड़ा नाता

3/6
हादसे की बाद से गोल्फ से जुड़ा नाता

महज 12 साल की उम्र में पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) के 2 बार घुटने टूट गए जिसकी वजह से उनका जिम्नास्ट बनने का का ख्वाब अधूरा रह गया और वो गोल्फ की तरफ मुड़ गईं. (फोटो- Instagram/_paige.renee)

पेज के वीडियोज हैं सुपरहिट

4/6
पेज के वीडियोज हैं सुपरहिट

पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोल्फ के ट्रिक शॉट वीडियोज पोस्ट करती हैं जिसे फैंस काफी लाइक और शेयर करते हैं.(फोटो- Instagram/_paige.renee)

बोल्ड लुक की वजह से होती हैं ट्रोल

5/6
बोल्ड लुक की वजह से होती हैं ट्रोल

पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) को कई बार अपने बोल्ड लुक के लिए ट्रोल होना पड़ता है. उन पर कई बार वूमेन गोल्फ को सेक्सुलाइज करने का भी आरोप लगाया गया है. (फोटो- Instagram/_paige.renee)

जब एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लीक की टॉपलेस फोटो

6/6
जब एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लीक की टॉपलेस फोटो

पेज स्पिरनाक (Paige Spiranac) को प्यार में धोखा मिल चुका है. कुछ साल पहले उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने बदला लेने के लिए पेज की टॉपलेस फोटो लीक कर दी थी. न्यूड तस्वीर वायरल होने की वजह से वो बेहद परेशान हो गईं थीं, क्योंकि लोग उन्हें गंदे मैसेज भेज रहे थे. पेज ने इसके बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात करने की कोशिश की तो उसने काफी बदतमीजी की.  ब्वॉयफ्रैंड ने कथित रुप से पेज को गालियां दीं और कहा कि वो इसी लायक हैं कि लोग उन्हें गंदे मैसेज भेजें. (फोटो- Instagram/_paige.renee)

ट्रेन्डिंग फोटोज़