Advertisement
trendingPhotos1037206
photoDetails1hindi

इस PAK क्रिकेटर को हुआ इंडियन गर्ल से इश्क, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल!

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइव को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. कई क्रिकेटर्स की वाइफ भी काफी फेमस होती हैं. ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली और उनकी पत्नी शामिया आरजू के साथ भी है. शामिया काफी खबरों में रहती हैं क्योंकि वो भारत से हैं. लेकिन इसके अलावा शामिया अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. आइए नजर डालते हैं उनके कुछ सुंदर फोटोज पर. 

भारतीय लड़की को दिया दिल

1/5
भारतीय लड़की को दिया दिल

हसन अली भी पाकिस्तान के उन क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने भारत की लड़की से शादी की. इसकी वजह ये है कि उनकी वाइफ शामिया आरजू की जड़ें हिंदुस्तान में है.

हरियाणा की निवासी हैं शामिया

2/5
हरियाणा की निवासी हैं शामिया

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने 20 अगस्त 2019 को शामिया आरजू से निकाह किया था. शामिया मूल रूप से हरियाणा के नूंह जिले के मेवात इलाके की रहने वाली हैं.

दुबई में हुआ निकाह

3/5
दुबई में हुआ निकाह

हसन अली और शामिया आरजू का निकाह दुबई में हुआ था, जिसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. हसन के मुताबिक शामिया से उनकी पहली मुलाकात एक डिनर के दौरान हुई थी. कुछ वक्त मिलने जुलने के बाद हसन ने शामिया को प्रपोज किया.

शामिया ने की इंजीनियरिंग

4/5
शामिया ने की इंजीनियरिंग

शामिया आरजू ने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की है. उनका परिवार दुबई में रहता है जबकि उनकी फैमिली के कुछ मेंबर्स दिल्ली में भी रहते हैं.

कोहली को करती हैं पसंद

5/5
कोहली को करती हैं पसंद

हसन अली की वाइफ शामिया आरजू ने एक दफा इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि विराट कोहली उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं. हसन अली ने पाकिस्तान के लिए अब तक 15 टेस्ट, 57 वनडे और 47 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. 2017 में पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्रॉफी जीत में हसन अली ने शानदार प्रदर्शन किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़