Advertisement
trendingPhotos1406756
photoDetails1hindi

इन पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने की भारतीय हसीनाओं से शादी, प्यार में तोड़ी सरहद की दीवार

Pakistan Cricketers Who Married Indian Girls: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है, तो भावनाएं अपने चरम पर होती हैं. हर क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले का इंतजार होता है. चार पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिन्होंने भारतीय लड़कियों से शादी की है. आइए जानते हैं, इनके बारे में. 

1/5

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने हरियाणा की रहने वाली शामिया आरजू से साल 2019 में शादी की थी. एक कॉमन फ्रेंड जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. शामिया आरजू ने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन करने के बाद एयरहोस्टेस के तौर पर जेट एयरवेज ज्वॉइन किया. वहीं, हसन अली इस समय पाकिस्तान की नेशनल टीम से बाहर चल रहे हैं. 

2/5

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने जब आपस में शादी की, तो दोनों ही देशों में हलचल बढ़ा दी. साल 2010 में दोनों ने हैदराबाद में शादी की. 

3/5

शोएब मलिक ने अपने दम पर पाकिस्तानी टीम को कई जिताए हैं. सानिया से शादी के बाद दोनों ही हंसी खुशी से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं और दोनों के एक बेटा भी है. सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं. 

4/5

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रीना रॉय ने 80 के दशक में मोहसिन खान से शादी की थी. रीना रॉय से शादी करके वह मुंबई में ही बस गए थे. दोनों की एक बेटी भी हुई जिसका नाम जन्नत रखा गया. हालांकि मोहसिन और रीना के बीच शादी संबंध अधिक दिन तक नहीं चले और 1990 के शुरुआती समय के बाद ही दोनों में तलाक हो गया. 

5/5

जहीर अब्बास ने 1988 में रीता लूथरा से शादी की थी. शादी के बाद रीता लूथरा ने धर्मांतरण कर लिया बाद में उनका नाम समीना अब्बास हो गया. दोनों फिलहाल कराची में रहते हैं और समीना अपना इंटीरियर डिजाइनिंग का व्यापार चलाती हैं. जहीर अब्बास को पाकिस्तान का बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़