Advertisement
photoDetails1hindi

Pakistan के पूर्व कप्तान Wasim Akram को हुआ था इस Bollywood हसीना से इश्क

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) का बॉलीवुड (Bollywood) कनेक्शन भी रहा हैं. इस तेज गेंदबाज ने क्रिकेट के मैदान में भले ही काफी कामयाबियां हासिल की थीं, लेकिन इश्क के पिच पर वो कई बार क्लीन बोल्ड हो चुके हैं. उनका नाम मिस यूनिवर्स (Miss Universe) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ भी जुड़ा, क्या है पूरी कहानी आइए आपको बताते हैं.

रियलटी शो के सेट पर हुई मुलाकात

1/5
रियलटी शो के सेट पर हुई मुलाकात

वसीम अकरम (Wasim Akram) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की मुलाकात men 2008 में 'एक खिलाड़ी एक हसीना' (Ek Khiladi Ek Haseena) रियलटी शो के सेट पर हुई, जिसमें ये दोनों सेलिब्रटी जज थे, यहीं से दोनों का इश्क परवान चढ़ा.

इस वजह से और करीब आए वसीम-सुष्मिता

2/5
इस वजह से और करीब आए वसीम-सुष्मिता

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से पहली मुलाकात के वक्त वसीम अकरम (Wasim Akram) शादीशुदा थे, लेकिन साल 2009 में उनकी पहली वाइफ हुमा (Huma) का इंतकाल हो गया. ऐसे में वसीम और सुष्मिता और करीब आ गए.

कई बार एकसाथ देखे गए दोनों

3/5
कई बार एकसाथ देखे गए दोनों

भले ही वसीम अकरम (Wasim Akram) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कभी भी रिलेशनशिप की बात कबूल नहीं किया, लेकिन ये दोनों सेलिब्रिटी कई बार एक साथ स्पॉट किए गए. खबरों की मानें तो ये लोग लगातार डेटिंग कर रहे थे.

मीडिया पर भड़क गईं थीं सुष्मिता

4/5
मीडिया पर भड़क गईं थीं सुष्मिता

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस तरह की खबरों से इनकार किया था. उन्होंने साल 2013 में ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपनी और वसीम की शादी के बारे में पढ़ रही थी...ये बिलकुल बकवास है. कई बार ये दिख जाता है कि मीडिया कितना गैरजिम्मेदार हो सकता है.' वहीं वसीम अकरम (Wasim Akram) ने रिलेशनशिप की खबरों को महज एक अफवाह बताया था.

वसीम ने की शनायरा से दूसरी शादी

5/5
वसीम ने की शनायरा से दूसरी शादी

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया (Australia) की  शनायरा थॉमसन (Shaniera Thompson) से शादी कर ली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़