Advertisement
trendingPhotos1352619
photoDetails1hindi

IND vs AUS: पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल्स की 'गंदी' हरकत, अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को डराने की साजिश!

Pakistan Social Handles on Pat Cummins: पाकिस्तान के ऐसे कई ट्विटर हैंडल्स फिर से एक्टिव हो गए हैं जो भारत को बेवजह का निशाना बनाते हैं और उसे बदनाम करने की साजिश करते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज से पहले पैट कमिंस के फोटो पर ऐसे हैंडल्स ने कमेंट/रिप्लाई भी किए हैं. इसमें कमिंस को डराने की कोशिश की जा रही है.

कमिंस ने दी भारत आने की जानकारी

1/5
कमिंस ने दी भारत आने की जानकारी

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर पैट कमिंस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने इसमें जानकारी दी कि वह भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रवाना हो गए हैं. कमिंस ने 'थम्सअप' का इशारा भी किया. 

कमिंस के ट्वीट पर बेबुनियादी रिप्लाई

2/5
कमिंस के ट्वीट पर बेबुनियादी रिप्लाई

कमिंस के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के कुछ ट्विटर हैंडल्स से बेवजह के रिप्लाई किए गए. एक यूजर ने लिखा कि यात्रा के लिहाज से भारत सुरक्षित देश नहीं है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- सुरक्षित रहना भाई.

 

लाहौर से ऑपरेट हो रहा हैंडल

3/5
लाहौर से ऑपरेट हो रहा हैंडल

इस बीच जब उस यूजर पर क्लिक करके जानकारी लेनी चाही तो पता चला कि वह ट्विटर हैंडल पाकिस्तान के लाहौर से ऑपरेट हो रहा है. सैयद मुर्तजा हैदर नाम के यूजर ने खुद को एमबीए डिग्री वाला बताया है और तो और किसी बैंक में एरिया मैनेजर भी अपने हैंडल पर लिखा है.

 

भारतीय फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

4/5
भारतीय फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय फैंस ने उस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया, जो पैट कमिंस को डराने की कोशिश कर रहा था. इसके अलावा अन्य यूजर्स के ट्वीट पर भी रिप्लाई दिए गए जो इस तरह के बेबुनियादी और डराने वाले ट्वीट करने में लगे थे.     

फिंच की कप्तानी में खेलेगा ऑस्ट्रेलिया

5/5
फिंच की कप्तानी में खेलेगा ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम आरोन फिंच की कप्तानी में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी जिसका आगाज 20 सितंबर से होगा. इसी साल 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है जो ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होगा. ऐसे में यह सीरीज बेहद खास मानी जा रही है जिससे दोनों टीमों की अच्छी प्रैक्टिस होगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़