Advertisement
trendingPhotos1211031
photoDetails1hindi

Love Story: टीम इंडिया के इस विस्फोटक खिलाड़ी का हुआ ब्रेकअप! रूमर्ड गर्लफ्रेंड ने किया अनफॉलो

Prithvi Shaw Breakup: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. पृथ्वी शॉ का नाम हमेशा से ही एक्ट्रेस प्राची सिंह के साथ जोड़ा जाता रहा है. कहा जाता है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दोनों का ब्रेकअप (Breakup) हो गया है. आइए आपको बताते हैं आखिर ये एक्ट्रेस कौन हैं. 

1/5

2020 में भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें चली थी. खबरों की मानें तो प्राची सिंह (Prachi Singh) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) लगातार एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता था, लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. 

2/5

प्राची सिंह (Prachi Singh) इंस्टाग्राम पर 200 लोगों को फॉलो करती हैं, इस लिस्ट में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) थे. पृथ्वी शॉ भी 245 लोगों को ही फॉलो करते हैं. इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. ये दोनों अक्सर एक दूसरे के हर पोस्ट को लाइक और कमेंट करते रहे हैं. 

3/5

प्राची सिंह (Prachi Singh) का जन्म 22 जुलाई 1995 को मुंबई (Mumbai) में हुआ था. प्राची बेहद खूबसूरत हैं और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. प्राची ने साल 2019 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. वे टीवी इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं.

4/5

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कही जाने वाली प्राची सिंह (Prachi Singh) ने मुंबई यूनिवर्सिटी (Mumbai University) से पढ़ाई की है. प्राची सिंह (Prachi Singh) एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ वो बेहतरीन डांसर भी हैं.

5/5

आईपीएल 2022 की शुरूआत से पहले पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को जैसे ही उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने रिटेन किया तभी उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कहे जानी वाली प्राची ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी. सोशल मीडिया पर पहले भी प्राची सिंह पृथ्वी शॉ को बधाई दे चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़