Advertisement
trendingPhotos1458912
photoDetails1hindi

Rohit Sharma: रोहित शर्मा भी करेंगे विराट की तरह कमबैक! फॉर्म में वापसी के लिए कर रहे ये बड़ा काम

Rohit Sharma Fitness: भारतीय टीम के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उनकी कप्तानी में ही टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उनकी कप्तानी और फिटनेस पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं. अब रोहित शर्मा ने फिटनेस पाने के लिए कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. 

1/5

रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड टूर से आराम दिया गया है. न्यूजीलैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश दौरे पर जाना है. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वह बेहतरीन फिटनेस पाने के लिए वर्कआउट कर रहे हैं. 

2/5

रोहित शर्मा की नेट में देर तक पसीना बहाते हुए कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

3/5

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए थे. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए. वह भारतीय टीम को मजबूत शुरुआत नहीं दिला पाए. वह टी20 वर्ल्ड कप में सिर्फ एक हाफ सेंचुरी जड़ पाए. 

4/5

रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. हरभजन सिंह और सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने की मांग कर चुके हैं. पूरे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को बेंच पर बिठाए रखा. 

5/5

विराट कोहली पूरी दुनिया में सबसे फिट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. उन्होंने एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद अपनी फॉर्म वापस पाई, अब रोहित शर्मा भी उसी रास्ते पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह फिटनेस पाकर फॉर्म में लौटना चाहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़