Advertisement
trendingPhotos965450
photoDetails1hindi

दिलचस्प है Sachin-Anjali की लव स्टोरी, डेटिंग के लिए बनाते थे ऐसा सीक्रेट प्लान

नई दिल्ली: सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) ने भले ही कई साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन फैंस अब भी उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी को याद करते है. आज हम उनके क्रिकेटर करियर की नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बात करने जा रहे हैं. सचिन और उनकी वाइफ अंजलि की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. आइए जानते हैं कि इस कपल ने कैसे एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया. (सोर्स- DNA)

कौन हैं अंजलि तेंदुलकर?

1/5
कौन हैं अंजलि तेंदुलकर?

अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) का जन्म 10 नवंबर 1967 को हुआ था, वो पेशे से बच्चों की डॉक्टर (paediatrician) हैं.

जब अंजलि से मिले सचिन

2/5
जब अंजलि से मिले सचिन

सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) और अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) की पहली मुलाकात मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर हुई थी. उस वक्त यंग मास्टर ब्लास्टर अपने पहले इंटरनेशनल टूर से भारत वापस लौट रहे थे. सचिन ने अंजलि को देखा और उन्हें पहली ही नजर में प्यार हो गया.

सचिन-अंजलि की डेटिंग

3/5
सचिन-अंजलि की डेटिंग

अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) अपने मेडिकल प्रैक्टिस के दिनों में क्रिकेट के बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं. अंजलि ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने सचिन के साथ डेटिंग करने के बाद ही 'जेंटलमैन गेम' में दिलचस्पी लेनी शुरू की.

अंजलि से भेष बदलकर मिलते थे सचिन

4/5
अंजलि से भेष बदलकर मिलते थे सचिन

चूंकि सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) उस वक्त सेलिब्रिटी बन चुके थे ऐसे में अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) के लिए उनसे डेटिंग करना मुश्किल होता था. कई बार ऐसा हुआ है कि 'मास्टर ब्लास्टर' ने भेष बदलकर अंजलि से मिलने जाया करते थे ताकि फैंस की नजरों से बच सकें.

 

साल 1995 में हुई शादी

5/5
साल 1995 में हुई शादी

सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar) और अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) ने करीब 5 साल तक एक दूसरे के साथ डेटिंग की. फिर 24 मई 1995 को इस कपल ने शादी कर ली. अंजलि ने अपनी शादी को लेकर कहा था, 'मैंने अपनी जिंदगी में सचिन के अलावा किसी और को नहीं जाना है. मैं उन्हें अच्छी तरह समझती हूं. इसलिए मैं उनकी गर्लफ्रेंड रहूं या वाइफ, एक ही बात है, ये सिर्फ मेरे रिश्ते का विस्तार है.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़