Advertisement
trendingPhotos1489451
photoDetails1hindi

Team India: केएल राहुल ही नहीं टीम इंडिया का ये खिलाड़ी भी करने जा रहा है शादी, मंगेतर ने किया तारीख का खुलासा

Indian Cricket Team: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल की शादी की तारीखों से जुड़ी कई खबरे सामने आ रही है. लेकीन सिर्फ केएल राहुल ही नहीं टीम के घातक तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. इस बात का खुलासा उनकी मंगेतर मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) ने किया है. 

1/5

ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 29 नवंबर को 2021 मुंबई में फंशन एक समारोह में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की थी. इस फंशन में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मौजूद थे.

2/5

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की खबर के मुताबिक मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) ने खुद बताया है कि वह और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) 27 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. 

3/5

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की मंगेतर मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) एक बिजनसवुमन हैं. मिताली ठाणे में ऑल द बेक्स नाम से एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने काफी लंबे समय तक मिताली को डेट किया था.

4/5

मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. इन दोनों की सगाई के बाद से ही कयास लगाए जा रहे है कि शार्दुल ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद ही शादी कर सकते हैं. 

5/5

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इस समय बांग्लादेश के दौरे पर टीम इंडिया के साथ हैं. दोनों टीमों के बीच फिलहाल 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़