Advertisement
photoDetails1hindi

ये 5 महिला क्रिकेटर हैं दुनिया में सबसे खूबसूरत! हर फोटो पर दिल हार जाएंगे आप

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट को लेकर बहुत ही ज्यादा दीवानगी है. भारत में क्रिकेट को धर्म माना जाता है. कई महिला क्रिकेटर्स ऐसी हैं, जिनकी सुंदरता के चर्चे सारी दुनिया में होते हैं. ये क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. इनके द्वारा शेयर किए गए फोटो लोगों को बहुत ही पसंद आते हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में.

स्मृति मंधाना

1/5
स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. वह अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं. स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) नेशनल क्रश (national crush) के नाम से फेमस हैं. वह सोशल मीडिया (social media) पर अपनी तस्वीर पोस्ट करतीं रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं.

हरलीन देओल

2/5
हरलीन देओल

हरलीन देओल (Harleen Deol) की गिनती भारत की स्टार महिला खिलाड़ियों में होती है. उनकी बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है. 

एलिस पैरी

3/5
एलिस पैरी

ऑस्ट्रेलिया (Australia) की क्रिकेटर (cricketer) एलिस पैरी (Ellyse Perry) की गिनती दुनिया की सबसे सुंदर महिला खिलाड़ियों में होती है. वह अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चा में रहती हैं और उनकी क्रिकेट स्किल के सभी लोग दीवाने हैं.

सारा टेलर

4/5
सारा टेलर

इंग्लैंड (England) की पूर्व क्रिकेटर (Cricketer) सारा टेलर (Sarah Taylor) दुनिया की धाकड़ महिला विकेटकीपर्स में शुमार हैं. खेल से इतर भी वह अपने सामाजिक कार्यों को लेकर फेमस रहीं हैं. सारा टेलर (Sarah Taylor) ने 2019 में करीब 13 साल लंबे क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया था.

कायनाज इम्तियाज

5/5
कायनाज इम्तियाज

पाकिस्तान की पूर्व तेज गेंदबाज कायनाज इम्तियाज (kainat Imtiaz) ने अब तक 15 वनडे और 15 टी20 मैच खेले हैं. वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं. इम्तियाज (kainat Imtiaz) दिखने में बहुत ही स्मार्ट हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़