Advertisement
trendingPhotos2187148
photoDetails1hindi

Heinrich Klaasen: IPL 2024 के 3 मैचों में 17 छक्के ठोक चुका है ये विस्फोटक बल्लेबाज, बॉलर्स पर नहीं खा रहा रहम

IPL: आईपीएल 2024 के 15 मुकाबले हो चुके हैं. कई युवा खिलाड़ियों ने सीजन में अब तक अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है. टूर्नामेंट में एक ऐसा बल्लेबाजी भी है जो घातक फॉर्म में है. इस बल्लेबाज ने अब तक सिर्फ 3 मैच खेले और इन मुकाबलों में सबसे ज्यादा 17 छक्के जड़ दिए हैं. इस बल्लेबाज के आगे गेंदबाज बचने का रास्ता ढूंढने लगते हैं.

घातक फॉर्म में हैदराबाद का बल्लेबाज

1/5
घातक फॉर्म में हैदराबाद का बल्लेबाज

सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन आईपीएल 2024 में शानदार लय में हैं. उन्होंने अब तक खेले सिर्फ 3 मैचों में 17 छक्के ठोक दिए हैं. अभी तक वह इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के ठोकने वाले बल्लेबाज हैं. सबसे ज्यादा रनों के मामले में वह तीसरे नंबर पर हैं.

 

गेंदबाजों की उधेड़ रहे बखिया

2/5
गेंदबाजों की उधेड़ रहे बखिया

क्लासेन पहले मैच से ही गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने में लगे हुए हैं. उन्होंने 3 मैचों में 167 रन बना दिए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 219.73 का रहा. वह दो अर्धशतक भी ठोकने में कामयाब रहे हैं. वह कितने घातक हैं, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ 5 चौके ही अब तक इस सीजन में लगाए हैं.

 

मुंबई के खिलाफ खेली थी आतिशी पारी

3/5
मुंबई के खिलाफ खेली थी आतिशी पारी

हेनरिक क्लासेन ने मुंबई के खिलाफ टीम के दूसरे मैच में आतिशी पारी खेलकर गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी थी. क्लासेन के बल्ले से 34 गेंदों में तूफानी नाबाद 80 रन निकले थे, जिसमें 7 गगनचुंबी छक्के और 4 चौके भी शामिल रहे. उनकी पारी के दम पर हैदराबाद ने इस मैच में आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया था. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बनाए थे.

 

हैदराबाद को 2 मैचों में मिली हार

4/5
हैदराबाद को 2 मैचों में मिली हार

पैट कमिंस की कप्तानी में खेल रहे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अब तक खेले 3 मैचों में से 2 में हार मिली है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही टीम जीत दर्ज कर पाने में कामयाब रही है. हैदराबाद का अगला मैच 5 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर होगा.

 

अभिषेक शर्मा दूसरे सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बैटर

5/5
अभिषेक शर्मा दूसरे सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बैटर

हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा आईपीएल 2024 में अभी तक टीम के दूसरे सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 3 मैचों में 11 छक्के ठोक दिए हैं. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में चौथे नंबर पर हैं.अभिषेक ने इन मुकाबलों में 124 रन बनाए हैं और टॉप रन स्कोरर में 9वें नंबर पर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़