Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: सुरेश रैना का घर देख धोनी-कोहली का बंग्ला भी लगेगा फीका, करोड़ों में है कीमत

नई दिल्‍ली: भारत के पूर्व स्‍टार ऑलराउंडर Suresh Raina अपने समय के  सबसे ताबड़तोड़ खिलाड़ियों में से एक थे.  इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके सुरेश रैना ने भारतीय टीम के कई मैचों में जीत दिलाई है. रैना आईपीएल में भी सीएसके के लगातार सदस्य रहे हैं इसलिए उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है. रैना का घर भी बेहद आलीशान है. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उनके घर की कुछ आलीशान फोटोज दिखाने जा रहे हैं. 

 

करोड़ों में है घर की कीमत

1/5
करोड़ों में है घर की कीमत

रैना का ये आलीशान बंगला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके राज नगर में स्थित है. रैना का गाजियाबाद के अलावा दिल्ली और लखनऊ में भी घर है. सुरेश रैना के इस घर की कीमत लगभग 18 करोड़ रुपये है, जो देखने में काफी लग्जरी है.

कई बार शेयर करते हैं Inside Photos

2/5
कई बार शेयर करते हैं Inside Photos

इस घर में काफी बड़ा लॉन भी है, जहां सुरेश रैना अक्सर वर्कआउट करते हैं. इसके अलावा उनके घर में जिम भी है. इस घर का इंटीरियर भी काफी शानदार है, जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है.

लग्जरी है घर का बेडरूम

3/5
लग्जरी है घर का बेडरूम

इस घर में बने बैडरूम बेहद ही लग्जरी और खूबसूरत है. यहां बड़े-बडे़ सोफे, प्यारे से पर्दे और एक बड़ा टीवी लगा है. रैना अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

घर में है हर सुख-सुविधा

4/5
घर में है हर सुख-सुविधा

रैना अपने माता-पिता, पत्नी प्रियंका और बच्चे ग्रासिया व विरोय के साथ रहते हैं. इस घर में हर सुख-सुविधा मौजूद है. बड़ा लिविंग रूम, बड़े कमरे, बड़ा किचन आदि बहुत कुछ जो इस घर को काफी लग्जरी बनाता है.

तेंदुलकर भी आ चुके हैं घर

5/5
तेंदुलकर भी आ चुके हैं घर

साल 2017 में सचिन तेंदुलकर भी सुरेश रैना के घर गए थे. ये तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़