Advertisement
trendingPhotos1348260
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस भारतीय खिलाड़ी ने मुस्लिम लड़की से रचाई थी शादी, दुनिया की नहीं की परवाह

Cricketer's Love Story: भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने पिछले साल ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी. शिवम दुबे ने मुस्लिम लड़की से साथ शादी की, जिनका नाम अंजुम खान (Anjum Khan) हैं. हिंदू होने के बाद शिवम ने हिंदू-मुस्लिम की दीवार तोड़कर प्यार किया था और अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया था. हालांकि टीम इंडिया में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने मुस्लिम लड़की से शादी की है.

1/5

शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से पिछले साल 16 जुलाई को शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी. शिवम ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी.

2/5

शिवम दुबे-अंजुम खान ने हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी. शिवम ने ट्विटर (Twitter) पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था. और अब हमारी हमेशा की जिंदगी शुरू होती है, जस्ट मैरिड 16-07-2021.'

3/5

शिवम दुबे (Shivam Dube) की पत्नी अंजुम खान (Anjum Khan) उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. अंजुम खान (Anjum Khan) को मॉडलिंग का शौक है. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है.

4/5

ऑलराउंडर शिवम दुबे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा थे. सीजन की शुरुआत से पहले ही फरवरी में शिवम दुबे (Shivam Dube) पिता भी बने थे. शिवम दुबे और अंजुम खान ने सालों एक दूसरे को सीक्रेट डेट किया था. 

5/5

28 साल के शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. शिवम ने भारत के लिए एक वनडे और 13 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने 35 आईपीएल मैच भी खेले हैं. इस सीजन उनके बल्ले से कई बड़ी पारी देखने को मिली थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़