photoDetails1hindi

Team India: 'वो लगातार मौके बर्बाद कर रहा', टीम इंडिया के इस खिलाड़ी पर बुरी तरह भड़के पूर्व चीफ सेलेक्टर

Indian Cricket Team: BCCI के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को जमकर लताड़ लगाई है और कहा कि जिस तरह से ये प्लेयर लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा है, वह काफी निराशाजनक है. 

1/5

BCCI के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को जमकर लताड़ लगाई है और कहा कि जिस तरह से ये प्लेयर लगातार मौकों की बर्बादी कर रहा है, वह काफी निराशाजनक है. बता दें कि ये खिलाड़ी लगातार अपने घटिया प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के लिए नासूर बनता जा रहा है. इसके बावजूद भारतीय टीम मैनेजमेंट इस खिलाड़ी पर भरोसा करते हुए लगातार मौके दे रही है, लेकिन ये प्लेयर हर बार उतना ही फिसड्डी साबित हो रहा है.

2/5

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व चीफ सेलेक्टर्स कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने ऋषभ पंत की बल्लेबाजी को लेकर सवाल खड़े किए हैं. कृष्णम्माचारी श्रीकांत का कहना है कि ऋषभ पंत लगातार मिल रहे मौकों को भुनाने में नाकाम साबित हो रहे हैं, जो अच्छी बात नहीं है.

3/5

कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मैं इस बात से काफी निराश हूं कि ऋषभ पंत खुद को मिल रहे कीमती मौकों का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं. ऋषभ पंत को क्रीज पर कुछ वक्त बिताने की जरूरत है.' 

4/5

कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने कहा, 'ऋषभ पंत अपने मौकों को लगातार बर्बाद कर रहे हैं. वर्ल्ड कप आ रहा है और बहुत से लोग यह कह रहे हैं कि ऋषभ पंत रन नहीं बना पा रहे हैं. ये बात आग में घी डालेगी. ऋषभ पंत खुद पर बहुत ज्यादा प्रेशर बना रहे हैं.' 

 

5/5

कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने कहा, 'ऋषभ पंत को अब इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक देने की जरूरत है. आप ऋषभ पंत से यह कह सकते हैं कि अब आप थोड़ा वेट कीजिए, डोमेस्टिक क्रिकेट में खेलिए और फिर वापस आइए.' बता दें कि ऋषभ पंत टी20 और वनडे क्रिकेट में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं.

photo-gallery