Advertisement
trendingPhotos1215694
photoDetails1hindi

Women cricketers: ये हैं दुनिया की टॉप 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, PHOTOS देख हो जाएंगे दीवाने

Beautiful Women cricketers: महिला क्रिकेट ने पिछले कुछ सालों में तेजी से दुनियाभर में अपनी जगह बनाई है. हालांकि कुछ महिला क्रिकेटर ऐसी भी हैं जो अपने शानदार खेल के अलावा अपनी खूबसूरती के वजह से भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. आइए जानते हैं दुनिया की ऐसे ही 5 महिला क्रिकेटरों के बारे में जो बेहद खूबसूरत हैं. 

1/5

आयरलैंड क्रिकेट की स्टार महिला खिलाड़ी इसाबेल जॉयस (Isobel Joyce) खूबसूरत महिला क्रिकेटरों में से एक हैं. उन्होंने 1999 में भारत के खिलाफ डेब्यू किया था. वे दाएं हाथ से बल्लेबाजी के साथ-साथ बाएं हाथ से गेंदबाजी भी करती हैं.

2/5

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसी पेरी (Ellyse Perry) महान ऑलराउंडर्स में शुमार हैं. एलिस पैरी की गिनती दुनिया की सबसे सुंदर महिला खिलाड़ियों में भी होती है. वे अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं और उनकी क्रिकेट स्किल के सभी लोग दीवाने हैं.

3/5

सना मीर (Sana Mir) पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी हैं. सना मीर (Sana Mir) की खूबसूरती के भी लोग कायल हैं. वे पाक की पहली महिला क्रिकेटर हैं, जिन्हें 2013 में पीसीबी विमिन क्रिकेटर ऑफ द ईयर से नवाजा गया था.

4/5

टीम इंडिया की हरलीन देओल (Harleen Deol) की गिनती भारत की स्टार महिला खिलाड़ियों में होती है. उनकी बल्लेबाजी के सभी फैन हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत ही कमाल का है. 

5/5

पाकिस्तान की पूर्व तेज गेंदबाज कायनाज इम्तियाज (kainat Imtiaz) का क्रिकेट करियर ज्यादा प्रभावी नहीं रहा, लेकिन खूबसूरती में उनका कोई जवाब नहीं है. इम्तियाज (kainat Imtiaz) दिखने में बहुत ही स्मार्ट हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़