Advertisement
photoDetails1hindi

Vinod Kambli: नौकरानी को पीटा, सिद्धू को गाली दी और अब पत्नी की FIR... विनोद कांबली का विवादों से है गहरा कनेक्शन

FIR on Vinod Kambli: पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली फिर से विवादों में फंस गए हैं. मुंबई पुलिस ने नशे की हालत में पत्नी को कथित रूप से पीटने और अपशब्द कहने के आरोप में विनोद कांबली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. हालांकि विनोद कांबली के साथ पहली बार ऐसा नहीं हुआ है कि वह किसी गंभीर मामले में फंसे हैं. 

विनोद कांबली पर FIR दर्ज

1/6
विनोद कांबली पर FIR दर्ज

मुंबई में रहने वाले दिग्गज क्रिकेटर विनोद कांबली का विवादों से गहरा नाता है. उन पर पत्नी एंड्रिया हेविट ने एफआईआर दर्ज कराई है. उन पर आरोप हैं कि नशे की हालत में विनोद ने पत्नी को कथित रूप से पीटा और अपशब्द कहे.

पुलिस ने बयान दर्ज कराने को कहा

2/6
पुलिस ने बयान दर्ज कराने को कहा

बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को विनोद कांबली ने अपनी पत्नी एंड्रिया हेविट के साथ मारपीट की. इस घटना के सिलसिले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि रविवार को दो पुलिसकर्मी कांबली के फ्लैट पर गए और उन्हें नोटिस देकर बयान दर्ज कराने के लिए उनके सामने पेश होने को कहा.

पत्नी पर फेंका खाना पकाने वाला बर्तन

3/6
पत्नी पर फेंका खाना पकाने वाला बर्तन

एंड्रिया ने आरोप लगाया है कि विनोद कांबली ने उन पर खाना पकाने का बर्तन फेंक दिया था जिससे उनके सिर में चोट आई है. यह घटना शुक्रवार को दोपहर एक से डेढ़ बजे के बीच है जब कांबली बांद्रा स्थित अपने घर पर नशे की हालत में पहुंचे और पत्नी को अपशब्द कहने शुरू कर दिए. अधिकारी ने बताया कि उनकी पत्नी ने शिकायत में कहा है कि उनका 12 वर्ष का बेटा भी उस समय मौजूद था जिसने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन कांबली ने रसोई में जाकर टूटा हुआ फ्राइंग पैन उठाया और अपनी पत्नी को मारा.

नौकरानी को पीटने के भी लगे आरोप

4/6
नौकरानी को पीटने के भी लगे आरोप

विनोद कांबली पर साल 2015 में भी एफआईआर दर्ज हुई थी. विनोद और उनकी पत्नी एंड्रिया पर साल 2015 में उनकी नौकरानी ने मारपीट का आरोप लगाया था. तब सोनी नाम की घरेलू सहायिका ने कहा था कि जब वह अपनी सैलरी मांगने को कांबली और एंड्रिया के पास पहुंची तो उसके साथ मारपीट की गई और 3 दिन तक कमरे में बंद रखा. 

सिद्धू को कहे अपशब्द

5/6
सिद्धू को कहे अपशब्द

विनोद कांबली ने भारत के ही पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू तक को अपशब्द कहे थे. भारत में टीवी कार्यक्रमों में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों को शामिल करने को लेकर तब कांबली ने नाराजगी जताई थी. पीसीबी के पूर्व चेयरमैन रमीज राजा को भी कांबली ने गाली दी थी. बाद में कांबली ने कहा कि उनके दोस्त ने ये ट्वीट उनके ट्विटर हैंडल से कर दिए थे. बाद में उन्हों ने तमाम ट्वीट डिलीट कर दिए थे.

सचिन तेंदुलकर पर लगाए थे आरोप

6/6
सचिन तेंदुलकर पर लगाए थे आरोप

विनोद कांबली और सचिन तेंदुलकर बचपन के दोस्त हैं. साल 2009 में कांबली ने दुनिया के इस महान बल्लेबाज पर भी आरोप लगाए थे. टीवी शो 'सच का सामना' में विनोद कांबली ने कहा था कि जब वह बुरे दौर से गुजर रहे थे, तब उनके दोस्त सचिन तेंदुलकर ने मदद नहीं की. विनोद कांबली ने टीम इंडिया में भेदभाव के भी आरोप लगाए थे. कांबली का कहना था कि सचिन चाहते तो उनका क्रिकेट करियर और लंबा हो सकता था . 

ट्रेन्डिंग फोटोज़